संजय राउत बोले- अजित ने महाराष्ट्र की पीठ में घोंपा खंजर, शरद पवार को दिया धोखा

महाराष्ट्र में लंबे समय से चला आ रहा राजनीतिक घमासान अब खत्म हो गया है। देवेंद्र फडणवीस एक बार फिर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री बन गए हैं। वहीं, एनसीपी प्रमुख शरद पवार के भतीजे अजित पवार को डिप्टी सीएम बनाया  गया है। इसी बीच, शिवसेना नेता संजय राउत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बड़ा बयान दिया है।

0
792

नई दिल्ली: महाराष्ट्र में लंबे समय से चला आ रहा राजनीतिक घमासान अब खत्म हो गया है। देवेंद्र फडणवीस एक बार फिर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री बन गए हैं। वहीं, एनसीपी प्रमुख शरद पवार के भतीजे अजित पवार को डिप्टी सीएम बनाया  गया है। इसी बीच, शिवसेना नेता संजय राउत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बड़ा बयान दिया है।

संजय राउत ने कहा कि कल रात को हुई मीटिंग में अजित पवार मौजूद थे, लेकिन वह नजर नहीं मिला रहे थे। उनकी बॉडी लैंग्वेज भी अलग थी। मीटिंग के बीच में ही अजित पवार वकील से बात करने के बहाने बाहर चले गए थे और उसके बाद उनका फोन बंद हो गया था।

अजित पवार के डिप्टी सीएम बनने पर संजय राउत ने कहा कि अजित पवार ने शरद पवार को धोखा दिया है। यह धोखा महाराष्ट्र की जनता और छत्रपति शिवाजी महाराज के साथ हुआ है। अजित पवार ने महाराष्ट्र की पीठ में खंजर घोंपा है, जनता उन्हें और बीजेपी को सबक सिखाएगी।

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी के बीच लगातार बैठकों का दौर चल रहा था। कहा भी जा रहा था कि तीनों पार्टियों के बीच सरकार बनाने को लेकर फॉर्मूला भी तय हो गया था। शुक्रवार को घोषणा की गई कि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे सीएम बनेंगे, लेकिन शनिवार सुबह होते ही बीजेपी ने ऐसे गेम पलटा कि सरकार बीजेपी की बन गई और देवेंद्र फडणवीस एक बार फिर महाराष्ट्र के सीएम बन गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here