BJP पर शिवसेना का हमला- महाराष्ट्र की जनता लेगी ‘फर्जीकल स्ट्राइक’ की सुध

महाराष्ट्र में रातोंरात भारतीय जनता पार्टी ने ऐसा खेल रचा कि सियासत की बाजी ही पलट कर रख दी और शिवसेना-एनसीपी और कांग्रेस मीटिंग ही करती रह गई। देवेंद्र फडणवीस दोबारा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री बन गए, वहीं शरद पवार के भतीजे अजित पवार डिप्टी सीएम बन गए। इस सरकार गठन पर शिवसेना ने करारा हमला बोला है।

0
841

नई दिल्ली: महाराष्ट्र में रातोंरात भारतीय जनता पार्टी ने ऐसा खेल रचा कि सियासत की बाजी ही पलट कर रख दी और शिवसेना-एनसीपी और कांग्रेस मीटिंग ही करती रह गई। देवेंद्र फडणवीस दोबारा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री बन गए, वहीं शरद पवार के भतीजे अजित पवार डिप्टी सीएम बन गए। इस सरकार गठन पर शिवसेना ने करारा हमला बोला है।

शिवसेना ने बीजेपी पर करारा हमला बोलते हुए अपने मुखपत्र सामना में लिखा, ‘ये बेशर्मी की राजनीति है। शरद पवार के साथ धोखा हुआ है। महाराष्ट्र की जनता इस फर्जीकल स्ट्राइक की सुध लेगी।’

ये भी पढ़ें- अब भतीजे की शक्ल में शरद पवार के सामने आया इतिहास…

इससे पहले शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा था कि हम जो करते हैं दिन के उजाले में करते हैं, यूं चोरी-छिपे रात के अँधेरे में नहीं करते। राजभवन में जो कुछ भी हुआ वह लोकतंत्र पर ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ के समान है।

इसी के साथ सामना में लिखा गया है कि जिस तरह पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक की गई थी, उसी तरह महाराष्ट्र पर ‘फर्जीकल स्ट्राइक’ की गई है। महाराष्ट्र की जनता इसकी खबर जरूर लेगी। वहीं, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा कि लोकतंत्र के नाम पर खेला जा रहा ये खेल पूरे देश के लिए शर्मनाक है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here