सूरत से वापस आए शिवसेना विधायक नितिन देशमुख ने बीजेपी पर लगाए पार्टी तोड़ने के आरोप, एकनाथ शिंदे गुट ने जारी की तस्वीरें

0
46
Nitin Deshmukh
Image Source-Times Of India

महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान के बीच सूरत से एकनाथ शिंदे का साथ छोड़ वापस लौटे विधायक नितिन देशमुख (Nitin Deshmukh) ने बीजेपी पर महाराष्ट्र की सरकार गिराने की कोशिश का आरोप लगाया है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में नितिन देशमुख (Nitin Deshmukh) ने कहा, “सोमवार को एकनाथ शिंदे ने मुझे अपने घर पर बुलाया था। वो जैसा बोलते गए हम वैसा करते गए क्योंकि हमें उन पर भरोसा था। पहले हम मुंबई से पालघर गए फिर वहाँ से हम सूरत के लिए निकले। जब मैंने महाराष्ट्र छोड़ा तो मुझे शक हुआ कि कुछ गड़बड़ है। मैंने बीच रास्ते में उतरने की कोशिश की लेकिन उतरना संभव नहीं था।”

“जब हम सूरत पहुँचे तो वहां होटल और पुलिस का भारी बंदोबस्त था। मुझ पर दबाव बनाया गया लेकिन मैं वहाँ रुका नहीं। मैं रात को करीब तीन बजे होटल से बाहर और मैंने अपनी लोकेशन मुंबई में शिवसेना के नेताओं से शेयर कर दी। ये पता लगते ही 20-25 पुलिसवालों ने मुझे ज़बरदस्ती लाल रंग की गाड़ी में डाला और अस्पताल ले गए।”

शिवसेना विधायक नितिन देशमुख ने आगे कहा, “मैं फिजिकली फिट था। मुझे डॉक्टर ने कहा कि तुम्हें अटैक आया है। तब मुझे समझ आया कि मुझे मारने की प्लानिंग की जा रही है। तब तक शाम के साढ़े सात बज चुके थे। कुछ लोगों ने पकड़कर मुझे इंजेक्शन लगाया।“

“मैं किसी तरह हॉस्पिटल से बाहर निकलकर गोवा आया और फिर वहाँ से महाराष्ट्र पहुँचा। अब मैं सुरक्षित महसूस कर रहा हूँ।”

नितिन देशमुख के आरोपों के बाद गुवाहाटी के होटल में 42 विधायकों के साथ मौजूद एकनाथ शिंदे कैंप ने कुछ तस्वीरें साझा की हैं। समाचार एजेंसी के एएनआई के मुताबिक़ इन तस्वीरों में नितिन देशमुख, अन्य बाग़ी शिवसेना के विधायकों के साथ नज़र आ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here