शिवसेना ने अपने सभी विधायकों को आधार और PAN कार्ड के साथ बुलाया मुंबई

महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर राज्य में एक बार फिर हलचल तेज हो गई है। अब शिवसेना ने अपने सभी विधायकों को 22 नवंबर को होने वाली बैठक में शामिल होने के लिए मुंबई बुलाया है। विधायकों से कहा गया है कि वह अपना आधार कार्ड और पैन कार्ड लेकर इस बैठक में शामिल हो।

0
909

मुंबई: महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर राज्य में एक बार फिर हलचल तेज हो गई है। अब शिवसेना ने अपने सभी विधायकों को 22 नवंबर को होने वाली बैठक में शामिल होने के लिए मुंबई बुलाया है। विधायकों से कहा गया है कि वह अपना आधार कार्ड और पैन कार्ड लेकर इस बैठक में शामिल हो।

बुधवार सुबह को शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि गुरुवार दोपहर तक सरकार बनाने की स्थिति साफ हो जाएगी। इसी बीच शिवसेना ने अपने सभी सदस्यों को आधार कार्ड और पैन कार्ड के साथ 22 नवंबर को होने वाली बैठक में शामिल होने के लिए मुंबई बुलाया है।

शेिवसेना नेता अब्दुल सत्तार ने की पुष्टि

ये भी पढ़ेंमहाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच PM मोदी से मिले शरद पवार, इस विषय पर हुई बात

बता दें कि शिवसेना के कुल 56 विधायक हैं, जो कि अब एनसीपी-कांग्रेस के साथ सरकार बनाने को तैयार हैं। काफी समय से तीनों दलों के बीच में सरकार गठन को लेकर मंथन चल रहा है। इसी कड़ी में बुधवार को एनसीपी और कांग्रेस की बैठक हुई, जिसमें आगे की रणनीति पर चर्चा हुई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here