कोरोना: शिल्पा शेट्टी ने PM रिलीफ फंड में दिए 21 लाख, मनीष पॉल ने भी दी ये मदद

0
536
शिल्पा शेट्टी

कोरोना वायरस की वजह से लोगों का जीवन बुरी तरह से प्रभावित हुआ है. लोगों की बेसिक जरूरतें पूरी नहीं होने से उनकों मुश्किलों का सामना करना पड़ा रहा है. हालांकि, दूसरे देशों की तुलना में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या भारत में काफी कम हैं. बावजूद कोरोना वायरस के प्रकोप ने देश में करोड़ों लोगों को किसी न किसी तरह से प्रभावित किया है…

अच्छी बात ये है कि जरूरतमंदों की मदद करने के लिए कई सारे स्टार्स आगे आए हैं… पीएम रिलीफ फंड में पैसे दान कर रहे हैं. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी लोगों की मदद के लिए आगे आई हैं, उन्होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है… शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने ट्विटर पर लिखा- इंसानियत के लिए , देश के लिए, अपने उन साथियों के लिए जिन्हें मदद की जरूरत है, यही समय है कि हम उनके लिए कुछ कर सकें.

शिल्पा ने 21 लाख रुपए दान में देते हुए कहा कि सागर में एक-एक बूंद का महत्व होता है. इसलिए आपसे जितना भी बन पड़े उतनी मदद करें. तभी इस समस्या से जल्दी निपटा जा सकता है. शिल्पा के अलावा कॉमेडियन और एंकर मनीष पॉल ने भी प्रधानमंत्री रिलीफ फंड में 20 लाख रुपए दिए हैं. उन्होंने लिखा- मैं ये प्रण लेता हूं कि मैं अपनी सेविंग्स में से 20 लाख रुपए पीएम केयर्स फंड में दे रहा हूं. हम सभी को इसमें सहयोग देने की जरूरत है. जय हिंद.

उल्लेखनीय है कि अक्षय कुमार, सलमान खान, जावेद अख्तर और राजकुमार राव ने फंड के लिए किया है. जहां एक तरफ चैरिटी की रकम ना बताने के लिए राजकुमार राव की तारीफ की जा रही है… वहीं दूसरी तरफ चैरिटी के लिए फंड ना देने के लिए सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान जैसे सुपरस्टार्स की आलोचना भी हो रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here