Shailesh Lodha Quits TMKOC: अब शो में नहीं दिखेंगे जेठालाल के ‘फायर ब्रिगेड’, इस कारण से छोड़ा शो

0
99

Shailesh Lodha Quits TMKOC: ‘प्रॉब्लम तो है सबके साथ, बस नज़रिये की है बात’… 14 साल पहले शुरू हुए कॉमेडी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के थीम सांग की ये लाइन लोगो को ‘प्रॉब्लम’ से समाधान की एक राह दिखाती, लेकिन ‘प्रॉब्लम’ अब जब खुद इस बेहतरीन शो के मेकर्स के पास आ गई है, तो उसको लेकर मेकर्स काफी परेशान है।

शो जब शुरू हुआ तब उसकी स्टारकास्ट काफी लम्बी थी, धीरे-धीरे ये किरदार आम लोगो की जिंदगी में एक अहम हिस्सा बनते चले गए और फिर ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ लोगो के लिए सीधी पसंद बनता चला गया।  शो के किरदार लोगो की आँखों को भा गए, किरदारों के डायलॉग लोगो की ज़ुबान पर छा गए… और इसी तरह दिन-ब-दिन शो बुलंदियों पर पहुंचता चला गया।

लेकिन वो कहते है न कि हर परवान चढ़ती चीज़ में रोक बहुत जल्द लगती है, और ऐसा ही हुआ। बुलंदी पर खड़े शो, को धीरे-धीरे कई किरदारों ने छोड़ दिया, और अभी भी यह सिलसिला जारी ही है, और शो से जुड़े दिग्गज नाम शो को अलविदा करके जा रहे है।

अब शैलेश लोढ़ा करेंगे ‘TMKOC’ को अलविदा

शुरुआत से ही,शो के साथ जुड़े अहम किरदार और एक तरह से कहानी के सूत्रधार, शैलेश लोढ़ा यानी ‘तारक मेहता’ अब शो को अलविदा कहने की  तैयारियों में है। दरअसल , रिपोर्ट्स के मुताबिक, शैलेश लोढ़ा इस शो को 14 साल तक जुड़े रहने के बाद छोड़ने वाले हैं. इस शो में शैलेश लोढ़ा जेठालाल यानी दिलीप जोशी के अच्छे दोस्त की भूमिका में हैं.

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि शैलेश शो में अपने कॉन्ट्रैक्ट से खुश नहीं हैं और उनका मानना है कि उनकी डेट्स का इस्तेमाल शो में ठीक तरह से नहीं किया जा रहा. कहा जा रहा है कि शैलेश पिछले कुछ महीनों से शूटिंग पर नहीं आए हैं और आगे भी आने की उनकी कोई प्लानिंग नहीं है.

हालांकि एक्टर ने इस बारे में अभी कुछ बात नहीं की है. मगर इस खबर के सामने आने से फैन्स निराश जरूर हुए हैं. तारक मेहता शो में अपने किरदार से शैलेश ने लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है. ऐसे में लोग भी शो के मेकर्स पर सवाल उठाने लगे हैं.

शैलेश लोढ़ा की फीस(Shailesh Lodha TMKOC Fees)

शैलेश खुद भी जाने माने लेखकर और कवि हैं. इसलिए वो शो में अच्छी खासी फीस लेते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शैलेश लोढ़ा एक एपिसोड के 1 लाख रुपये चार्ज करते हैं और लगभग हर एपिसोड में मेहता साहब की मौजूदगी दर्ज होती ही है. ऐसे में उनकी महीने की कमाई का अंदाजा आप आसानी से लगा सकते हैं.

ऐसे बने कवि से एक्टर

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हुआ ये था कि एक कॉलेज में शैलेश लोढ़ा कवि सम्मेलन को होस्ट कर रहे थे. उस वक्त इनका पॉपुलर शो वाह वाह क्या बात है आया करता था.

जिसे ये होस्ट भी करते थे. इस कॉलेज में हो रहे शो में तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर असित मोदी भी पहुंचे थे और वो उन दिनों शो को लेकर ही कास्टिंग पर काम कर रहे थे जब उन्होंने शैलेश लोढ़ा को देखा तो वहीं पर उन्होंने इस शो का पॉपुलर किरदार तारक मेहता उन्हें ऑफर कर दिया. खास बात ये थी कि शैलेश लोढ़ा ने भी तुरंत इस शो के लिए हामी भर दी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here