Video: ‘सिडनाज’ टैग वाले टेडी बियर देने पर यूं भड़कीं शहनाज, कहा- बहुत हो गए ड्रामे

0
552
शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला

मुंबई। सिडनाज के फैन के लिए अच्छी खबर सामने आ रही है। फैन्स एक बार फिर सिडनाज को एक साथ देख सकते हैं। बिग बॉस 13 के खत्म होने के बाद भी दोनों की दोस्ती बरकरार है। इसको लेकर दोनों का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें दोनों रोमांटिक डांस करते दिखाई दे रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल बहुत जल्द मिर्ची म्यूजिक अवॉर्ड 2020 में एक साथ परफॉर्म करते दिखाई देगें। इसके लिए दोनों ने डांस रिहर्सल भी शुरू कर दी है। दोनों का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। सिडनाज के फैन्स उनका ये परफॉर्मेंस को देखने का काफी इंतजार भी कर रहे हैं।


बिग बॉस 13 के खत्म होने के बाद भी शहनाज अभी भी कहती दिखाई दे रही हैं कि वह सिद्धार्थ से प्यार करती रहती हैं, लेकिन हाल ही में शहनाज ने कुछ ऐसा किया जिसे जानकर उनके फैन्स चौक जाएंगे।

दरअसल, कलर्स ने शो मुझसे शादी करोगी का एक प्रोमो शेयर किया था जिसमें शहनाज का दूल्हा बनने आए कंटेस्टेंट्स में से एक कंटेस्टेंट शहनाज को टेडी बियर गिफ्ट करता है। इस टेडीबियर पर ‘सिडनाज’ का टैग लगा होता है। लेकिन शहनाज को ये गिफ्ट पसंद नहीं आता है और वह गुस्सा हो जाती हैं।Image result for सिडनाज

गुस्से में शहनाज बोलती हैं जो आपने ये खेला है ‘सिडनाज’, बहुत हो गए ड्रामे। आप जिस चीज के लिए आए हो उसके लिए आपको मेहनत करनी पड़ेगी।’ ये सुनने के बाद शायद उनके फैंस ये सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि शहनाज ऐसा क्यों बोल रही हैं। इस बात का खुलासा तो शो देखने के बाद ही पता लग पाएगा।Image result for सिडनाज

आपको बता दें कि बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया था। फैन्स ने उनकी जोड़ी को सिडनाज का नाम भी दिया था। बिग बॉस 13 के खत्म होने के बाद शहनाज गिल और पारस छाबड़ा कलर्स पर एक नया शो कर रहे हैं जिसका नाम मुझसे शादी करोगी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here