School Bus Accident : बड़ा हादसा, स्कूली बच्चों से भरी बस और कैंटर में टक्कर, हादसे में 2 बच्चों समेत ड्राइवर घायल, देखें वीडियो

0
63
Noida School Bus Accident
Noida School Bus Accident

School Bus Accident : ग्रेटर नोएडा में शनिवार सुबह बड़ा हादसा हुआ। जिसमे स्कूली बच्चों से भरी हुई बस हादसे का शिकार हो गई। हादसा दादरी बाईपास के पास हुआ। जहां स्कूली बच्चों से भरी हुई बस ने सामने जा रहे कैंटर को पीछे से टक्कर मारी। बस और कैंटर की जोरदार टक्कर में बस का अगला हिस्सा चकनाचूर हो गया। हादसे के बाद बच्चों और ड्राइवर को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

बस चालक की हालत भी नाजुक
ग्रेटर नोएडा में हुआ हादसे में बस ड्राइवर समेत दो बच्चों को गंभीर चोटे आई है। हादसे के बाद सड़क पर चीख- पुकार मच गई। दुर्घटना में घायल हुए बस चालक की हालत भी नाजुक बताई जा रही है। सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस टीम मौके पर पहुंची और सभी को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया। इस मामले के बाद स्कूली बस में बैठे बच्चों के माता-पिता घबराए हुए हैं।

मौके पर पहुंची पुलिस फोर्स
हादसे की सुचना मिलते ही घटना स्थल पर भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। यह पुरा मामला ग्रेटर नोएडा के दादरी बाईपास बादलपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। गनीमत यह रही की बच्चों को गंभीर चोट आई। घटना में क्षतिग्रस्त हुई बस RV नॉर्थलैंड इंटरनेशनल स्कूल की हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here