राहुल गांधी पर भड़के शिवसेना सांसद संजय राउत, बोले- सावरकर का अपमान बर्दाश्त नहीं…

कांग्रेस द्वारा आज यानी कि 14 दिसंबर को दिल्ली के रामलीला मैदान में 'भारत बचाओ रैली का आयोजन किया था। रैली में राहुल गांधी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा, 'वह अपने बयान के लिए माफी नहीं मांगेंगे, उनका नाम राहुल गांधी है, राहुल सावरकर नहीं। इस पर शिवसेना सांसद संजय राउत का बयान आया है।

0
820
Shiv Sena MP Sanjay Raut

कांग्रेस द्वारा आज यानी कि 14 दिसंबर को दिल्ली के रामलीला मैदान में ‘भारत बचाओ रैली का आयोजन किया था। रैली में राहुल गांधी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा, ‘वह अपने बयान के लिए माफी नहीं मांगेंगे, उनका नाम राहुल गांधी है, राहुल सावरकर नहीं। वह मर जाएंगे, लेकिन माफी नहीं मांगेंगे।’

दरअसल, वीर सावरकर पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान पर सियासी संग्राम मचा है। उल्लेखनीय है कि देश में हो रही रेप की घटनाओं के लेकर एक कार्यक्रम में कहा था भारत ‘मेक-इन-इंडिया’ नहीं ‘रेप-इन-इंडिया है’ । बीजेपी सांसदों ने सदन में राहुल गांधी से मांफी मांगने की मांग की थी। इस पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने साफ कहा कि वह माफी नहीं मांगेंगे।

रामलीला मैदान में राहुल गांधी के बयान पर शिवसेना सांसद संजय राउत ने इशारों- इशारों में उन पर निशाना साधा, राउत ने राहुल पर निशाना साधते हुए कहा, हम महात्मा गांधी और पंडित नेहरू दोनों का सम्मान करते हैं। लेकिन वीर सावरकर का अपमान मत कीजिए। समझदार को इशारा काफी। राउत ने ट्वीट कर कहा- वीर सावरकर महाराष्ट्र ही नहीं पूरे देश के लिए आदर्श हैं।

सावरकर नाम ही पूरे देश और स्वयं के लिए गर्व का विषय है। सावरकर ने भी देश के लिए बलिदान दिया। ऐसा हर व्यक्ति पूज्यनीय है। इस मामले में कोई समझौता नहीं होगा।

रैली में कांग्रेस सांसद ने कहा, मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं बल्कि राहुल गांधी है। मर जाऊंगा लेकिन माफी नहीं मांगूंगा। मैं सच्चाई के लिए कभी माफी नहीं मांगूगा, इतना ही कांग्रस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा, माफी नरेंद्र मोदी को मांगनी है। अमित शाह को भी माफी मांगनी है। इस देश की शक्ति अर्थव्यवस्था थी, जिसे मोदी ने नष्ट कर दिया। कालेधन का नाम लेकर झूठ बोला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here