जया बच्चन पत्रकारों से बोलीं- ‘कहीं गुस्से में आपको पकड़कर ही न मार दूं’

हैदराबाद गैंगरेप की घटना के बाद देशभर से ऐसी कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं, जिनसे पूरा देश आगबबूला है। समाजवादी पार्टी नेता और राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने इस तरह की घटनाओं के प्रति गुस्सा जाहिर करते हुए सदन में कहा था कि ऐसी घटनाओं को अंजाम देने वाले आरोपियों का हिसाब जनता करें। इसके बाद जया का एक ओर बयान सामने आया है।

0
938

नई दिल्ली: हैदराबाद गैंगरेप की घटना के बाद देशभर से ऐसी कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं, जिनसे पूरा देश आगबबूला है। समाजवादी पार्टी नेता और राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने इस तरह की घटनाओं के प्रति गुस्सा जाहिर करते हुए सदन में कहा था कि ऐसी घटनाओं को अंजाम देने वाले आरोपियों का हिसाब जनता करें। इसके बाद जया का एक ओर बयान सामने आया है।

बता दें कि गुरुवार को संसद परिसर में जया बच्चन ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि मुझमें इस तरह की घटनाओं को लेकर इतना गुस्सा है कि मुझे लगता है कि आप मेरे सामने खड़े हैं और कहीं गुस्से में मैं आपको पकड़कर न मार दूं।

उन्होंने एक के बाद एक सामने आ रही रेप जैसी जघन्य घटनाओं पर रोष प्रकट करते हुए कहा कि देश में ये क्या हो रहा है? अगर हम इस तरह की घटनाओं के लिए कड़े शब्दों का प्रयोग करते हैं, तो हमसे कहा जाता है हम इस तरह नहीं बोल सकते।

वहीं, जब उनसे उत्तर प्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘अरे उत्तर प्रदेश में कहां सुरक्षा है? किसी की सुरक्षा नहीं है। अभी आपको घटनाएं बताऊंगी यूपी की तो आप चौंक जाएंगे।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here