आजम खान को पत्नी और बेटे सहित रामपुर से भेजा गया सीतापुर जेल

0
781

रामपुर: फर्जी दस्तावेज बनवाने के मामले में समाजवादी पार्टी के नेता और रामपुर से सांसद आजम खान को पत्नी तजीन फातिमा और बेटे अब्दुल्ला के साथ रामपुर से सीतापुर की जेल में शिफ्ट कर दिया गया है। रामपुर में कानून व्यवस्था बिगड़ने की आशंका को देखते हुए गुरुवार सुबह 5 बजे ही इन तीनों को सीतापुर की जेल के लिए भेज दिया गया।

जिलाधिकारी आंजनेय कुमार सिंह ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि बुधवार को ही आला अधिकारियों को इस बाबत रिपोर्ट भेजी गई थी। रिपोर्ट में कहा गया था कि आजम खान का रामपुर जेल में रहने से कानून व्यवस्था को खतरा हो सकता है।

ये भी पढ़ेंसपा सांसद आजम खान पत्नी और बेटे के साथ 2 मार्च तक भेजे गए जेल

यह है मामला
बता दें कि ये मामला आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम के फर्जी दस्तावेज से जुड़ा हुआ है। साल 2019 में भारतीय जनता पार्टी के नेता आकाश सक्सेना ने अब्दुल्ला आजम खान पर धोखाधड़ी से दो-दो फर्जी जन्म प्रमाण पत्र बनवाने का आरोप लगाया था, जिसके बाद अप्रैल 2019 में पुलिस ने चार्जशीट दाखिल की। तभी से अदालत में मुकदमा चल रहा है। आजम खान पर अब तक 88 मुकदमे दर्ज हैं, जिनमें से दो मामलों में धारा-82 के तहत कुर्की के नोटिस जारी किए गए हैं। इनमें से एक मामला पड़ोसी को धमकाने का और दूसरा मामला आचार संहिता उल्लंघन का था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here