हाउडी मोदी कार्यक्रम पर सलमान खान ने कह दी बड़ी बात, मिल रहे जमकर रिएक्शन

0
874
howdy modi कार्यक्रम पर आया दबंग खान का रिएक्शन, ट्वीट कर कही ये बात

नई दिल्ली। अमेरिका के ह्यूस्टन में आयोजित हुए ‘हाउडी मोदी’  कार्यक्रम में अलग ही माहौल देखने को मिला। पीएम नरेंद्र मोदी को सुनने के लिए उस कार्यक्रम में भारतीय और अमेरिकी मूल के हजारों लोग मौजूद थे। ‘हाउडी मोदी’  को लेकर न केवल आम लोगों में बल्कि बॉलीवुड सितारों में भी एक्साइटमेंट देखने को मिली।

हाल ही में इस इवेंट पर बॉलीवुड के सुपरस्टार यानी सलमान खान  ने भी ट्वीट किया है। इस ट्वीट में सलमान खान  ने ‘हाउडी मोदी’ के अलावा पीएम नरेंद्र मोदी और अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से जुड़ी बात भी की है। सलमान खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें: Howdy Modi: अमेरिका में मोदी से जुड़ी बड़ी खबरों से न रह जाएं बेखबर, यहां डालिए नजर

सलमान खान ने ‘हाउडी मोदी’ से संबंधित एक फोटो भी ट्विटर पर शेयर की। इस फोटो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और डोनाल्ड ट्रंप साथ में खड़े नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा कि दो देशों के आपसी सहयोग के लिए पीएम नरेंद्र मोदी और डोनाल्ड ट्रंप का बेहतर रास्ता।

सलमान खान के इस ट्वीट पर लोग जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। बता दें कि हाउडी मोदी कार्यक्रम में पीएम मोदी ने आतंकवाद के साथ-साथ जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने का भी मुद्दा उठाया।

ये भी पढ़ें: Howdy Modi Live : पीएम मोदी ने की ट्रंप की तारीफ, बोले- अबकी बार-ट्रंप सरकार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here