पुलिस और डॉक्टर पर हमला करने वालों को सलमान ने लगाई फटकार, वीडियो वायरल

0
472

मुंबई: बॉलीवुड स्टार सलमान खान इन दिनों अपने पनवेल वाले फार्महाउस पर फंसे हुए हैं। वहां से वह लगातार वीडियो जारी कर लोगों को कोरोना वायरस को लेकर जागरुक करते रहते हैं। इसी बीच सलमान का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वह लॉकडाउन के नियमों का और सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करने वालों को फटकार लगा रहे हैं।

सलमान खान वीडियो में बता रहे हैं कि वह दो दिनों के लिए अपने पनवेल वाले फार्महाउस पर गए थे और अभी वहीं फंसे हुए हैं। उन्होंने कहा कि उनका पूरा परिवार भी वहीं फंसा हुआ है और सब कोरोना की वजह से डरे हुए हैं। उन्होंने बताया कि वह 5-6 किलोमीटर दूर अपनी पहचान वाले से सब्जी खरीद रहे हैं। यहां उन्होंने अपने यहां काम करने वाले एक कर्मचारी का जिक्र करते हुए कहा कि उसने पुलिसवाले से बात करते हुए मास्क उतार दिया, जिसके बाद उसे डांट पड़ गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

इसके बाद सलमान ने कहा कि अगर आपको अभी भी कुछ समझ नहीं आया है तो बता दूं कि कोरोना से बचने के लिए मास्क लगाना और लोगों से दूर रहना जरूरी है। नियमों का उल्लंघन करके क्यों खुद को और खुदके परिवार को खतरे में डाल रहे हो। इससे पहले आप संक्रमित होंगे, उसके बाद पूरा मोहल्ला, फिर शहर और फिर पूरा हिंदुस्तान इसे प्रभावित होंगे। अगर आपको भगवान को याद करना है तो अपने घर से याद करें। दूसरों से न मिलें और डॉक्टर्स और पुलिसवालों की इज्जत करें वे सभी आपको बचाने में लगे हुए हैं।

लोगों को सलमान ने लगाई फटकार
इसके अलावा सलमान ने लोगों को फटकार लगाते हुए कहा कि कुछ जोकरों की वजह से ये बीमारी इतनी ज्यादा फैल गई कि लॉकडाउन और बढ़ाना पड़ गया। नहीं तो कब का सबकुछ सही हो गया होता और हम सब अपने काम पर वापस लौट गए होते।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here