कोरोना काल में सलमान बने मसीह, फ्रंटलाइन वर्कर्स की मदद

बॉलीवुड के स्टार सलमान खाने ने इस मुश्किल घड़ी में लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। सलमान ने खाने के पांच हजार पैकेट दिये है।

0
314
Salman Khan
बॉलीवुड के स्टार सलमान खाने ने इस मुश्किल घड़ी में लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। सलमान ने खाने के पांच हजार पैकेट दिये है।

Mumbai: बॉलीवुड के स्टार सलमान खान (Salman Khan) ने इस मुश्किल घड़ी में लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। सलमान ने खाने के पांच हजार पैकेट दिये है। इस खाने पर सलमान खुद नजर रखे हुए है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें वीडियो में भाईजान (Salman Khan) फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए खाना देते हुए नजर आ रहे है।

दिशा के ठुमको पर फैंस हुए सीटी बजाने पर मजबूर, देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) ने पिछली बार गरीबों को खाना बांटा था। इस बार वे फ्रंटलाइन वर्कर्स को खाना दे रहे है। सलमान तभी से काम में लग गए थे, जब सरकार ने 15 दिन के लिए जनता कर्फ्यू का ऐलान कर दिया था। 

5000 हजार पैकेट्स

अगर कोई शख्स खाने की व्यवस्था देखने के लिए अचानक आ जाएं, तो आप इससे ज्यादा और क्या मांग सकते हैं।’ कनल ने ट्वीट करके बताया कि खान ने अग्रिम मोर्चे के कर्मियों को खाने के 5,000 पैकेट भेजे हैं। 

देखिए वरुण और नताशा की शानदार कैमिस्ट्री, असिस्टेंट डायरेक्टर से बन गए एक्टर

इन फिल्मों में आने वाले है नजर

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘राधे योर मोस्ट वांटेड भाई’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ, जिसने कई रिकॉर्ड्स बना दिए। फिल्म का पहला गाना सीटी मार सोमवार यानी आज रिलीज होना है। फिल्म में सलमान के साथ दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ मुख्य किरदारों में देखने को मिल रहे हैं। राधे के अलावा सलमान खान ‘कभी ईद कभी दिवाली’, ‘किक 3’ और ‘अंतिम’ में दिखाई देने वाले है। 

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here