कांग्रेस नेता को सरेआम लड़कियों ने चप्पलों से पीटा, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

जालौन में कांग्रेस के जिलाध्यक्ष को दो युवतियों ने जूतों से पीट दिया। उनका आरोप है कि कांग्रेस जिलाध्यक्ष कई दिनों से उन्हें फोन कर तंग कर रहे थे।

5
613
Roadside Romeo
Romeo कांग्रेस नेता को सरेआम लड़कियों ने चप्पलों से पीटा, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Uttar Pradesh: महिलाओं की सुरक्षा को लेकर तमाम दुहाई देने वाली कांग्रेस सरकार के एक चेता का गिनहोना चेहरा सामने आया है। जालौन में कांग्रेस के जिलाध्यक्ष को दो युवतियों ने जूतों से पीट दिया। उनका आरोप है कि कांग्रेस जिलाध्यक्ष कई दिनों से उन्हें फोन कर तंग कर (Roadside Romeo) रहे थे। फिलहाल, कांग्रेस जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा (Anuj Mishra) की पिटाई का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

निकिता हत्याकांड को लेकर महापंचायत में बवाल, पुलिस ने उग्र भीड़ पर किया लाठीचार्ज

वायरल हुए वीडियो (Viral Video) को देख कांग्रेस पर महिलाओं के सम्मान को लेकर हमलावर हैं। वायरल वीडियो में युवती आरोपी जिलाध्यक्ष से कह रही है कि ‘नहीं अंकल जी, अब बहुत हो गया’। जबकि दूसरी युवती कह रही है कि ‘ऐसे नहीं, दीदी! अच्छे से मारो, छोड़ना नहीं इसको’। आरोपी जिलाध्यक्ष (Congress Politician) कहता है कि ‘अच्छा तू मार ले, इधर मार’। दूसरी युवती कहती है कि ‘दीदी रोड पर’।

दरअसल उत्तर प्रदेश के उरई जिले में रेलवे स्टेशन के सामने रविवार दोपहर को दो युवतियों ने सरेआम कांग्रेसी जिलाध्यक्ष को चप्पल व जूतों से पीट दिया। कांग्रेसी जिलाध्यक्ष हाथ पैर जोड़कर युवतियों से माफी मांगते रहे पर युवतियों ने उनको नहीं बख्शा। युवतियों ने सरेआम पिटाई की वजह के बारे में बताते हुए आरोप लगाया कि काफी समय से कांग्रेसी जिलाध्यक्ष मोबाइल पर उनको परेशान (Roadside Romeo) कर रहे थे।

‘गज का घूंघट’ पर जमकर थिरकी ये बच्ची, सोशल मीडिया पर वायरल

युवतियों का कहना हैं कि उन्होंने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष से भी इस मामले को लेकर गुहार लगाई थी, लेकिन कार्यवाही नहीं होने पर मजबूर होकर जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा को सबक सिखाया। फिलहाल जालौन पुलिस ने मामला संज्ञान में आने पर पूरे मामले की जांच सीओ सिटी को दी है। जालौन पुलिस का कहना है कि सीओ सिटी की जांच के आधार पर कार्यवाही की जाएगी।

वायरस वीडियो से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Viral Video 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें और Twitter पर फॉलो करें.

5 COMMENTS

  1. Pretty nice post. I just stumbled upon your blog and wanted to
    say that I have really enjoyed browsing your blog posts. After alll I willl be subscribing to your feed
    and I hope you write again soon!

  2. No matter if some one searches for his necessary thing, so he/she wishes to be available
    that in detail, so that thing is maintained over here.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here