ऋषि कपूर के वीडियो पर बॉलीवुड ने जताई नाराजगी, अस्पताल ने दिया उचित कार्रवाई का आश्वासन

0
629

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर के निधन को लेकर सिनेमाजगत में शोक की लहर है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक्टर का अस्पताल वाला एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को ऋषि कपूर का आखिरी वीडियो बताया जा रहा है। हालांकि, बाद में पता चला कि ऐसा कुछ नहीं है।

बता दें कि वीडियो में दिख रहा था कि ऋषि कपूर को सांस लेने में काफी तकलीफ हो रही थी। इस वीडियो को देखने के बाद फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड भी परेशान हो गया। साथ ही अस्पताल पर भी काफी सवाल खड़े किए गए कि आखिर अस्पताल में इस तरह का वीडियो कैसे शूट किया गया।

A message from Sir H.N. Reliance Foundation Hospital's management.#RespectForLife

Gepostet von Sir H N Reliance Foundation Hospital and Research Centre am Donnerstag, 30. April 2020

मामले को ज्यादा बढ़ता देख सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल ने सफाई दी है। अस्पताल ने एक स्टेटमेंट के जरिए ये आश्वासन दिया है कि इस मामले की जांच की जाएगी और दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई होगी।

अस्पताल द्वारा जारी किए गए स्टेटमेंट में लिखा है- ‘हमें पता चला है कि हमारे एक मरीज की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में मरीज की निजता का पूरा ध्यान रखा जाता है और हम किसी भी ऐसी वीडियो की निंदा करते हैं। अस्पताल प्रशासन इस मामले की जांच कर रहा है और उचित कार्रवाई की जाएगी।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here