उमर रियाज और अपने रिश्ते पर रश्मि ने तोड़ी चुप्पी, कहा- हम सिर्फ दोस्त हैं

0
569
एक्ट्रेस रश्मि देसाई

मुंबई। रश्मि देसाई ने अपने और आसिम रियाज के भाई उमर रियाज की शादी को लेकर अफवाहों पर विराम लगा दिया है। उन्होंने कहा है कि हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं और ये बात हम अच्छे से जानते हैं, इसलिए मैं कोई रिएक्शन नहीं देती हूं। बिग बॉस 13 में रश्मि देसाई और अहरखान खान का रिश्ता काफी सुर्खियों में रहा था। सलमान खान ने अरहान की निजी जिंदगी से जुड़े काफी खुलासे भी किया था जो रश्मि के लिए काफी शॉकिंग था। अरहान के बारे में पता लगने के बाद रश्मि देसाई ने अपने और अरहान के रिलेशन पर फुल स्टॉप लगा दिया था।

 

View this post on Instagram

 

Put a smile. Get cute & enjoy your day 💕 #ItsAllMagical💫 . 📸 @vinayshaarma

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai) on


आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर यूजर्स ने रश्मि देसाई और उमर रियाज को लेकर एक हैश टैग बना दिया जिसका नाम उन्होंने #UmRash दिया। ये हैश टैग काफी ट्रेंड भी हुआ और इसी हैश टैग पर रश्मि के फैन ने काफी तस्वीरें और वीडियो भी पोस्ट किया।

 

View this post on Instagram

 

Helllloooooooooooooooo!!!! Started my day with a #Pasta #HaqHai 🥰🙌🏻💫 . . #ImBack #Stronger #Wiser #ILoveYouAll

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai) on

इन खबरों पर रश्मि देसाई ने फुल स्टाप लगाते हुए कहा कि हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं बस, चीजें तब नी हो जाती हैं जब मैं इन एडिट हुई तस्वीरों औऱ वीडियोज को देखती हूं। रश्मि ने आगे कहा कि मैं आप लोगों को बता देती हूं कि हम सिर्फ दोस्त हैं और दोस्त ही रहेंगे।Image result for rashmi desai and umar riaz

बिग बॉस 13 शो खत्म होने के बाद रश्मि, उमर, आसिम और हिमांशी ने पार्टी की थी। तब से उमर रश्मि ने गर्मी सॉन्ग पर एक दूसरे के साथ डांस किया था जो रश्मि के फैन को काफी पसंद आया था। इसी के बाद से दोनों के लिंकअप की खबरे आने लगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here