Video: ‘नागिन 4’ में जैस्मिन भसीन को रिप्लेस कर सकती हैं रश्मि देसाई!

0
586
जैस्मिन भसीन और रश्मि देसाई (डिजाइन फोटो)

मुंबई। बिग बॉस 13 के खत्म होने के बाद रश्मि देसाई को एकता कपूर का एक नया प्रोजेक्ट मिला है। खबरे हैं कि रश्मि कलर्स पर प्रसारित नागिन4 में नजर आ सकती हैं। शो में रश्मि जैस्मिन भसीन को रिप्लेस करने वाली हैं। इसको लेकर रश्मि जल्द ही शूटिंग शुरु करने वाली हैं।

 

View this post on Instagram

 

All smiles ❤️ #bridevnayan #naagin4

A post shared by Jasmin Bhasin (@jasminbhasin2806) on

आपको बता दें कि जैस्मिन भसीन ने शो को अलविदा कह दिया है। इस बीच रश्मि देसाई नागिन 4 के अपकमिंग एपिसोड रविवार में दिखाई दे सकती हैं। हालांकि इस बारे में अभी तक कोई ऑफिशियली घोषणा नहीं हुई है।


शो को छोड़ते हुए जैस्मिन भसीन ने कहा था कि मुझे माफ कीजिए अगर आप सभी को मेरे शो को छोड़ने से दुख पहुंचा है। उन्होंने आगे कहा नागिन ऐसा शो है जिसमें कई तरह के ट्विस्ट्स एंड टर्न्स हैं। मेरा शो से बाहर जाना भी उसी में से एक था, जब ये शो शुरु हुआ था पहला ट्विस्ट ये था कि नयनतारा नागिन है, लेकिन बाद में मालूम पड़ा कि नयनतारा नहीं बल्कि बृंदा नागिन है।

Image result for जैस्मिन भसीन और रश्मि देसाई
आपको बता दें कि ऐसी खबरे भी सामने आ रही हैं कि शो को छोड़ने के बाद जैस्मिन भसीन बिग बॉस 14 में कंटेस्टेंट की तौर पर हो सकती हैं। रश्मि देसाई और जैस्मिन ने इससे पहले दिल से दिल तक में दोनों ने एक साथ काम किया था। हालांकि, दोनों के टर्म्स ज्यादा अच्छे नहीं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here