लखनऊ में दिनदहाड़े विश्व हिंदू महासभा के नेता की गोली मारकर हत्या

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भले ही कमिश्नर प्रणाली लागू हो गई हो, लेकिन सूबे में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। दरअसल, लखनऊ के हजरतगंज इलाके में बदमाशों ने विश्व हिंदू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष रणजीत बच्चन की गोली मारकर हत्या कर दी।

0
913

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भले ही कमिश्नर प्रणाली लागू हो गई हो, लेकिन सूबे में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। दरअसल, लखनऊ के हजरतगंज इलाके में बदमाशों ने विश्व हिंदू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष रणजीत बच्चन की गोली मारकर हत्या कर दी।

मिली जानकारी के मुताबिक रणजीत बच्चन रविवार सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे। तभी बाइक सवार बदमाशों ने CDRI के पास उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। ज्यादातर गोलियां रणजीत बच्चन के सिर पर लगीं। गोली लगने की वजह उनकी मौत हो गई।

लखनऊ में दिनदहाड़े हुई हत्या की इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। इस घटना में रणजीत के भाई को भी हाथ में गोली लगी हैं। घायल अवस्था में उनके भाई को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं, हत्या की इस घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए हैं। इस घटना पर डीसीपी सेंट्रल दिनेश सिंह ने कहा कि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। आरोपियों को जल्द पकड़ा जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here