राहुल गांधी ने शेयर की PM मोदी की ‘रेप कैपिटल’ वाली वीडियो, लिखा- मोदी मांगें माफी

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के 'रेप कैपिटल' वाले बयान को लेकर खूब बवाल मचा हुआ है। शुक्रवार को सदन के शीतकालीन सत्र के आखिरी दिन भारतीय जनता पार्टी ने राहुल के इस बयान पर आपत्ति जताते हुए उनसे माफी मांगने की मांग की। अब राहुल गांधी ने एक वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है, जिसमें खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली को रेप कैपिटल बोल रहे हैं।

0
828

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के ‘रेप कैपिटल’ वाले बयान को लेकर खूब बवाल मचा हुआ है। शुक्रवार को सदन के शीतकालीन सत्र के आखिरी दिन भारतीय जनता पार्टी ने राहुल के इस बयान पर आपत्ति जताते हुए उनसे माफी मांगने की मांग की। अब राहुल गांधी ने एक वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है, जिसमें खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली को रेप कैपिटल बोल रहे हैं।

राहुल गांधी ने वीडियो को शेयर करते हुए ट्वीट में लिखा, ‘मोदी को माफी मांगनी चाहिए। उत्तर पूर्व में आग लगाने के लिए, अर्थव्यवस्था को बर्बाद करने के लिए इस भाषण के लिए..’ । बता दें कि इससे पहले वह कह भी चुके हैं कि वह अपने बयान के लिए माफी नहीं मांगेंगे।

राहुल गांधी के साथ-साथ कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने भी इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर कर लिखा, ‘मोदीजी, देश में फैली अराजकता से ध्यान बाँटने के लिए आप खुद ही संसद नही चलने दे रहे। जान लें, देश की बेटियाँ आए दिन की रेप व मनमानी के ख़िलाफ़ निर्णायक कार्यवाही चाहती हैं। रेप इन इंडिया मंज़ूर नही। और इस बारे खुद का ब्यान भी सुनिए। अगर यह सही नही, तो पहले खुद माफ़ी मांगिए।’

बता दें कि एक सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने महिलाओं की सुरक्षा का मुद्दा उठाते हुए कहा कि भारत दुनिया के रेप कैपिटल के तौर पर जाना जाता है। उन्होंने आगे कहा कि दूसरे देश पूछ रहे हैं कि भारत अपनी बेटियों-बहनों की सुरक्षा नहीं कर पा रहा है। राहुल के इसी बयान को लेकर लोकसभा में घामासान मचा और बीजेपी सांसद राहुल गांधी से माफी मांगने की मांग की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here