पासवान का 10 बजे सरकारी आवास पर लाया जाएगा पार्थिव शरीर

केंद्रिय मंत्री रामविलास पासवान के पार्थिव शरीर पर आखिरी विदाई आज सुबह 10 बजे उनके आवास पर रखा जाएगा।

0
223
Ramvilas Paswan Death
केंद्रिय मंत्री रामविलास पासवान के पार्थिव शरीर पर आखिरी विदाई आज सुबह 10 बजे उनके आवास पर रखा जाएगा।

New Delhi: केंद्रिय मंत्री रामविलास पासवान के पार्थिव शरीर पर आखिरी विदाई (Ramvilas Paswan Death) आज सुबह 10 बजे उनके आवास पर रखा जाएगा। रामविलास पासवान के आवास में कई दिग्गज नेता मौजूद रह सकते हैं। आपको बता दें रामविलास पासवान (Ramvilas Paswan Death) Death को हृदय की बीमारी थी। जिसकी वजह से गुरुवार शाम रामविलास का देहांत हो गया था।

जानकारी के अनुसार रामविलास पासवान का शव फिलहाल एस्कॉर्ट हॉस्पिटल में रखा हुआ है। इसी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। जिसके बाद रमविलास पासवान (Ramvilas Paswan Death) का पार्थिव शरीर आज सुबह 10 बजे उनके सरकार आवास 12 जनपथ दिल्ली में लाया जाएगा। लोगों के अंतिम दर्शन करने के बाद उनके शव को दर्शन के लिए दोपहर 2 बजे पटना ले जाया जाएगा। वहां पर उनका पार्थिव शरीर लोक जनशक्ति पार्टी कार्यालय में रखा जाएगा। उसके बाद प्रशंसक उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित कर सकेंगे। शनिवार सुबह मंत्री रामविलास पासवान का पटना में ही अंतिम संस्कार किया जाएगा। 

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का 74 की उम्र में निधन, चिराग पासवान ने ट्वीट कर दी जानकारी

बता दें कि देश के प्रमुख दलित नेताओं में से एक केंद्रीय केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान का गुरुवार को निधन हो गया। रामविलास पासवान 74 वर्ष के थे। वे लंबे समय से हृदय से जुड़ी बीमारियों (Ramvilas Paswan Death) से परेशान थे और दिल्ली के एस्कॉर्ट अस्पताल में इलाज चल रहा था। उनके निधन पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और पीएम नरेंद्र मोदी सहित देश के तमाम नेताओं ने शोक व्यक्त किया है। केंद्र सरकार ने उनके सम्मान में आज पूरे देश में राजकीय शोक की घोषणा की है। इस दौरान देश की सभी सरकारी इमारतों पर तिरंगा झुका दिया जाएगा। 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here