घर पर खुद को ऐसे फीट रख रही हैं रकुल प्रीत, कहा- बहानों से नहीं होगा कुछ

0
1151
बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत (डिजाइन फोटो)

मुंबई। कोरोना वायरस को लेकर जिम और फिटनेस क्लब 31 मार्च तक बंद कर दिए गए हैं। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स फिट रहने के लिए कोई न कोई तरीका ढूंढ लिया है। एक्ट्रेस रकुल प्रीत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस तस्वीर में देख सकते हैं घर पर भी रकुल प्रीत खुद को फिट रखने के लिए वर्कआउट कर रही हैं।

रकुल प्रीत की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस फोटो में सेल्फ आइसोलेशन कर रहीं रकुल सोफा की मदद से वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। तस्वीर शेयर करते हुए रकुल प्रीत ने लिखा कि बहानों से कभी भी कैलरी बर्न नहीं होती है। उससे होती है जिसे ये पता है कि घर के फर्नीचर से भी बेस्ट वर्कआउट किया जा सकता है। सेल्फ क्वेरेंटाइन को खुद को आगे बढ़ने से रोकने मत दो। वो चीजें करो जिनके लिए तुम्हें कभी वक्त नहीं मिला।

रकुल प्रीत ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उनकी पूरी शूटिंग टीम मास्क पहने नजर आ रही थी। ऐसा इसलिए किया गया था क्योंकि उनकी टीम ने शूटिंग कैंसिल नहीं की थी। बता दें कि इससे पहले आलिया भट्ट, सोनम कपूर, कार्तिक आर्यन और दीपिका पादुकोण जैसे कई दिग्ग्ज सितारे हैं जो इस वक्त खुद को सेल्फ आइसोलेट किए हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here