Rajasthan Politics: राजस्थान में चल रही सियासी हलचल पर आज आएगा फैसला

राजस्थान में जारी सियासी हलचल पर आज दोपहर हाईकोर्ट का फैसला आ जाएगा। सचिन पायलट के खेमे की ओर से विधानसभा स्पीकर के नोटिस के खिलाफ याचिका दायर की गई थी।

0
999
Rajasthan Politics

Rajasthan: राजस्थान में राजनीतिक (Rajasthan Politics) संग्राम लगातार जारी है। 11वें दिन पहले शुरू हुई हलचल का आज हाईकोर्ट मे फैसला आ सकता है। बता दें कि पायलट खेमे की याचिका पर राजस्थान हाईकोर्ट (Rajasthan Politics) में सोमवार को हुई सुनवाई को मंगलवार के लिए टाल दिया गया था। जिसे लेकर आज फिर सुनवाई होगी और उम्मीद है कि याचिका पर फैसला भी आ जाए।

Rajasthan Politics: राजस्थान हाईकोर्ट में सुनवाई शुरू, पायलट खेमे की याचिका पर जल्द आएगा फैसला

हाईकोर्ट में सोमवार को (Rajasthan Politics) सुनवाई के दौरान स्पीकर सीपी जोशी की तरफ से अभिषेक मनु सिंघवी ने दलीलें रखीं। सिंघवी ने कहा कि स्पीकर ने विधायकों को बस नोटिस भेजा है। अयोग्य नहीं ठहराया। उन्होंने कहा कि पायलट खेमे की याचिका प्री-मेच्योर है, यह खारिज होनी चाहिए।

इसके अलावा पहली बार कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर अपना बयान जारी किया है। राहुल गांधी ने आरोप लगाया है कि मोदी सरकार कोरोना वायरस के संक्रमण काल में ही लगातार कांग्रेस की सरकारें गिरा रही हैं। उन्होंने कोरोना काल में सरकार की उपलब्धियां क्या रही है, उस पर ट्वीट कर लिखा है।

राजस्थान में विधानसभा का सत्र शुरू होने पर पायलट खेमे पर पड़ेगा ये असर..

बता दें कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के बीच जारी विवाद में कांग्रेस के अंदर अजीबोगरीब खेल देखने को मिल रहा है। सीएम गहलोत ने जहां सचिन पायलट और उनका साथ दे रहे 18 विधायकों पर कार्रवाई का मन बना लिया हैं तो वहीं कांग्रेस का केंद्रीय नेतृत्व अभी भी पायलट को मनाने में जुटा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here