सचिन पायलट ने किया साफ, नहीं होंगे बीजेपी में शामिल

सचिन पायलट का दो टूक जवाब, बीजेपी में नहीं हो रहा शामिल, मीडिया अटकलें लगाना बंद करे।

0
427
Rajasthan Politics

New Delhi: राजस्थान कांग्रेस (Rajasthan Congress) के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने पहली बार अपनी बात रख कर उन सारे अटकलों विराम लगा दिया हैं, जिसमें कहा जा रहा था कि वो बीजेपी (BJP) जॉइन करेंगे। उन्होंने बीजेपी में शामिल होने वाले सवाल पर कहा कि मैं बीजेपी में शामिल नहीं हो रहा हूं। सचिन पायलट ने ये बातें न्यूज एजेंसी से बात चीत में कही।

इसके अलावा इंटरव्यू के दौरान पूछे जाने पर कि क्या वो मुख्य मंत्री अशोक गहलोत से नाराज हैं तो उन्होंने कहा कि मैं मुख्य मंत्री (Rajasthan Congress) अशोक गहलोत से नराज नहीं हूं। सचिन ने आगे कहा कि मैंने उनसे कोई खास ताकत नहीं मांगी थी लेकिन मेरी आवाज को दबा दिया गया। और अफसरों को उनका आदेश न मानने के लिए कहा गया।

Rajasthan Politics: पार्टी से निकाले जानें के बाद सामने आया सचिन पायलट का ट्वीट

सचिन पायलट ने आज यानि बुधवार को होने वाली प्रेस कॉन्फ्रेंस को भी टाल दिया है। कांग्रेस ने विधायक दल की बैठक के बाद पायलट को मंगलवार को उपमुख्यमंत्री पद से हटा दिया। इसके लिए प्रदेश अध्यक्ष का पद भी छीन लिया गया। पायलट के साथ ही उनके खेमे के दो मंत्रियों खाद्य आपूर्ति मंत्री रमेश मीणा और पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह को भी कैबिनेट से हटा दिया गया है।

Rajasthan Politics: सचिन पायलट पर कांग्रेस की बड़ी कार्रवाई

बता दें कि पहले अशोक गहलोत के साथ मतभेद और फिर बागी रुख को लेकर पार्टी की ओर से कार्रवाई किए जाने के बाद कयास लगाया जा रहे थे कि पायलट अपने पुराने साथी ज्योतिरादित्य सिंधिया की तरह बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। लेकिन पायलट ने अस बात से साफ इंकार कर दिया है। क्या अब सचिन किसी नए कदम से सबको चौंकाएंगे? इन सवालों का जवाब आने वाले दिनों में ही साफ हो पाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here