राजनीतिक हालात पर राहुल गांधी ने मोदी सरकार को घेरा, ट्वीट कर कही ये बात

0
782
राहुल गांधी और पीएम मोदी (डिजाइन फोटो)

दिल्ली। ज्योतिरादित्य सिंधिया के कंग्रेस पार्टी से इस्तीफा देने के बाद मध्य प्रदेश में राजनीतिक पार्टी में उठापटक तेज हो गई है। ऐसी खबरे सामने आ रही हैं ज्योतिरादित्य सिंधिया बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। इस बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी का एक ट्वीट भी सामने आ रहा है जिसमें उन्होंने मोदी सरकार पर हमला बोला है।

अपने ट्वीट में राहुल गांधी ने कहा कि आप कांग्रेस की चुनी हुई सरकार में व्यस्त हैं इसलिए वैश्विक स्तर तेल की कीमतों में हुई 35 पर्सेंट की कमी को भूल गए होंगे। क्या आप कृपा करके भारत के लोगों को भी इसका फायदा दे सकते हैं और पेट्रोल की कीमतों को 60 रुपये से नीचे ला सकते हैं? इससे अर्थव्यवस्था को बढ़ाने में मदद मिलेगी।

इतना ही नहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर पार्टी छोड़ने को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देने से साफ इनकार कर दिया। वहीं इस मामले में कांग्रेस नेता शोभा ओझा ने कहा कि हम सदन के पटल पर बहुमत साबित करेंगे। कांग्रेस के सभी विधायक जो बेंगलुरु में हैं, उन्हें गुमराह किया जा रहा है। वे हमारे संपर्क में हैं। यहां तक कि भाजपा के विधायक भी हमारे संपर्क में हैं।

आपको बता दें कि मंत्री और विधायकों के इस्तीफे के बाद कांग्रेस और भाजपा दोनों ही दलों को टूट का डर सता रहा है। देर रात भाजपा के 106 विधायकों को भोपाल से दिल्ली ले जाया गया। उधर तोड़-फोड़ की आशंका के चलते कांग्रेस भी अपने विधायकों को जयपुर भेजने की तैयारी कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here