कोरोना वायरस: राहुल गांधी बोलें- सरकार की नाकामी का खामियाजा भुगतेगा देश

0
1304
कांग्रेस नेता राहुल गांधी (फाइल फोटो)

दिल्ली। कोरोना वायरस को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक ट्वीट कर कहा की COVID-19 से निपटने का सिर्फ एकमात्र तरीका है त्वरित और अक्रामक कार्रवाई करनी। उन्होंने आगे लिखा कि सरकार इससे निपटने में नाकाम साबित हो रही है। आने वाले समय में देश को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा।

आपको बता दें कि इससे पहले राहुल गांधी ने मंगलवार को कहा कि कोरोना वायरस से पैदा हुई स्थिति से निपटने के लिए सभी लोगों को एक दूसरे के साथ खड़ा होना चाहिए और पूरी सावधानी बरतनी चाहिए। इतना ही नहीं राहुल गांधी ने एक संदेश में कहा कि अगर किसी को कोई भी लक्षण दिखाई देता है जो कोरोना के संक्रमण से हो तो वह कुछ दिनों के लिए किसी से भी न मिले और दूरी बनाकर रखें और तुरंत अपने पास के अस्पताल में चेकअप करवाएं।Image result for coronavirus

पूरी दुनिया में फैला कोरोना वायरस को लेकर राहुल गांधी ने कहा कि पूरी दुनिया एक ऐसी महामारी के बीच घिरी हुई है जो कई दशकों के बाद इतने बड़े पैमाने पर आई है। इस स्थिति ने हमारे जीवन और जीविका को बुरी तरह से बाधित कर दिया है। उन्होंने आगे कहा कि ये हमारे लिए इम्तिहान की घड़ी है हम सब को इससे निपटने के लिए एक साथ लड़ाई लड़नी होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here