नाथूराम गोडसे और पीएम नरेंद्र मोदी की विचारधारा एक ही है- राहुल गांधी

0
781
डिजाइन फोटो।

नोएडा। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बापू की पुण्यतिथि पर पीएम मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है। राहुल ने वायनाड में पीएम मोदी को लेकर कहा है कि नाथूराम गोडसे और पीएम नरेंद्र मोदी की विचारधारा एक ही है, दोनों की विचारधारा में कोई अंतर नहीं है। इसके साथ ही राहुल ने कहा कि पीएम मोदी में यह कहने की हिम्मत नहीं है कि वे गोडसे में आस्था रखते हैं।


बता दें कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ रैली करने के लिए वायनाड पहुंचे। इस दौरान राहुल ने रैली में मौजूद लोगों संबोधित करते हुए कहा कि पीएम मोदी और नाथूराम गोडसे की विचारधारा को एक बताया। राहुल ने कहा कि पीएम मोदी में यह कहने की हिम्मत नहीं है कि वे गोडसे में आस्था रखते हैं।


‘सिर्फ अपनी सुन रहे हैं पीएम मोदी’
सीएए (नागरिकता संशोधन कानून) को लेकर राहुल गांधी ने कहा कि अब देशवासियों को ये साबित करना पड़ रहा है कि वे भारतीय हैं। राहुल ने कहा कि ‘नरेंद्र मोदी कौन होते हैं यह निर्धारित करने वाले कि मैं भारतीय हूं, उन्हें यह लाइसेंस किसने दिया है कि वे निर्णय करें कि कौन भारतीय है या कौन नहीं है? मैं जानता हूं कि मैं भारतीय हूं। मुझे यह किसी को साबित करने की जरूरत नहीं है।’ इसके साथ ही राहुल ने कहा कि पीएम मोदी सिर्फ अपनी सुन रहे हैं, उन्हें जनता की आवाज सुनाई नहीं दे रही है।

‘NRC और NPR से नहीं मिलेगा रोजगार’
इस दौरान राहुल गांधी ने बेरोजगारी के मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि पीएम मोदी कभी भी रोजगार और अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर कुछ भी नहीं बोलते, जब भी उसको कोई ये सवाल करता है तो वे सवाल से लोगों का ध्यान भटका देते हैं। राहुल ने कहा कि राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर(एनआरसी) और राष्ट्रीय संशोधन अधिनियम(सीएए) से किसी को नौकरी नहीं मिलेगी। जम्मू और कश्मीर की स्थिति और असम का सुलगना लोगों को रोजगार नहीं देगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here