राहुल गांधी ने बांटा सिद्धू के परिवार का दर्द, कांग्रेस ने कहा- हम समझते हैं अपनों को खोने का दर्द

0
250

Rahul Gandhi Met Moosewala Family: 24 गोलियां शरीर के आर पार और एक बुलंद आवाज हमेशा के लिए शांत…कुछ ऐसी ही हत्या की गई सिद्धू मूसेवाला की, जिससे अब तक उनके फैन्स और उनका परिवार उभर नहीं पाया है। राजनेता भी मूसेवाला (Sidhu Moosewala) के परिवारजन के साथ दुख साझा करने के लिए लगातार उनके गांव मूसा पहुंच रहे हैं। इसी क्रम में आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने भी सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) के परिवार से आज मुलाकात की।

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने सिद्धू के गांव मूसा जाकर उनके परिवार से मुलाकात की और दुख व्यक्त किया। राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की इस मुलाकात के (Rahul Gandhi Met Moosewala Family) बाद कांग्रेस (Congress) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा गया, कांग्रेस का इतिहास बलिदानों से भरा हुआ है, इसलिए हम समझते हैं अपनों को खोने का दर्द।”

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की इस मुलाकात से पहले शुभदीप सिंह सिद्धू का परिवार ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) से भी मुलाकात की थी।

गृहमंत्री से CBI जांच की मांग की थी

सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) के माता-पिता ने गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) से चंडीगढ़ में मुलाकात की थी। इस मुलाकात के दौरान सिद्धू के पिता ने अमित शाह (Amit Shah) से इस हत्या के लिए CBI जांच की मांग की थी। इस दौरान पिता काफी भावुक नजर आए। अमित शाह ने मामले की गंभीरता को समझते हुए मूसेवाला के परिवार को उचित कार्रवाई का भरोसा दिया है। आपको बता दें फिलहाल, मूसेवाला हत्याकांड की जांच पंजाब पुलिस की SIT कर रही है।

कांग्रेस की टिकट पर लड़े थे विधानसभा चुनाव

सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) ने कांग्रेस (Congress) की टिकट पर चुनावी मैदान में भी अपना हाथ आजमाया था। सिद्धू ने मानसा विधानसभा सीट से पंजाब विधानसभा का चुनाव लड़ा था, लेकिन वो AAP के उम्मीदवार विजय सिंगला से हार गए थे। पंजाब विधानसभा चुनाव में विजय सिंगला को 1 लाख 23 हजार वोट मिले थे, जबकि सिद्धू को 36,700 वोट मिले थे। सिद्धू मूसेवाला 63 हजार 323 वोटों से पंजाब विधानसभा का चुनाव हार गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here