राहुल के ‘रेप कैपिटल’ वाले बयान पर सदन में हंगामा, BJP सांसदों ने की माफी की मांग

संसद के शीतकालीन सत्र का आज आखिरी दिन है। इसके साथ ही आज संसद पर हमले की 18वीं बरसी भी है। सदन की कार्यवाही शुरू होने से पहले सभी सांसदों ने संसद पर हुए हमले में हुए शहीदों को श्रद्धांजलि दी और दो मिनट का मौन रखा। इसके साथ ही सदन में राहुल गांधी के भारत को 'रेप कैपिटल' वाले बयान को लेकर काफी बवाल हुआ।

0
920

नई दिल्ली: संसद के शीतकालीन सत्र का आज आखिरी दिन है। इसके साथ ही आज संसद पर हमले की 18वीं बरसी भी है। सदन की कार्यवाही शुरू होने से पहले सभी सांसदों ने संसद पर हुए हमले में हुए शहीदों को श्रद्धांजलि दी और दो मिनट का मौन रखा। इसके साथ ही सदन में राहुल गांधी के भारत को ‘रेप कैपिटल’ वाले बयान को लेकर काफी बवाल हुआ।

भारतीय जनता पार्टी के सांसदों ने लोकसभा में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी से अपने बयान पर माफी मांगने को कहा। संसदीय कार्यमंत्री प्रह्लाद जोशी ने राहुल से माफी की मांग करते हुए कहा कि राहुल गांधी ने देश की महिलाओं को क्या समझ रखा है। वहीं, स्मृति ईरानी ने भी राहुल को जमकर निशाने पर लिया।

 स्मृति ईरानी ने कहा कि राहुल गांधी आखिर क्या कहना चाह रहे हैं। क्या वह यह कहना चाह रहे हैं कि भारतीय महिलाओं का रेप होना चाहिए? वह ऐसा बयान कैसे दे सकते हैं। उन्हें अपने बयान पर माफी मांगनी चाहिए।

क्या कहा था राहुल गांधी ने ?
बता दें कि एक कार्यक्रम में राहुल गांधी ने महिलाओं की सुरक्षा का मुद्दा उठाते हुए कहा कि भारत दुनिया के रेप कैपिटल के तौर पर जाना जाता है। उन्होंने आगे कहा कि दूसरे देश पूछ रहे हैं कि भारत अपनी बेटियों-बहनों की सुरक्षा नहीं कर पा रहा है। अब राहुल के इसी बयान को लेकर लोकसभा में घामासान मचा हुआ है और बीजेपी सांसद राहुल गांधी से माफी मांगने की मांग कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here