राहुल गांधी का वार, बोले- लॉकडाउन फेल, आगे क्या करेगी मोदी सरकार

0
472

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने लॉकडाउन को फेल बताया और इसके लिए केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 60 दिनों के लॉकडाउन के बाद भी कोरोना तेजी से बढ़ रहा है, लॉकडाउन पूरी तरह से फेल हो चुका है।

राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी ने लॉकडाउन से जिन नतीजों की उम्मीद की थी, लॉकडाउन के चौथे चरण के बाद भी वो नतीजे नहीं मिले हैं। ऐसे में सरकार से पूछना चाहते हैं कि आगे सरकार क्या करेगी, क्योंकि लॉकडाउन तो फेल हो चुका है।

इसके साथ ही सरकार के राहत पैकेज को निशाने पर लेते हुए उनहोंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने जिस पैकेज का ऐलान किया है, उससे कुछ नहीं होने वाला है। उन्होंने कहा कि सत्ता में बैठे लोगों को डर है कि अगर गरीब लोगों को ज्यादा पैसा दिया गया तो दूसरे देशों में गलत संदेश जाएगा।

राहुल गांधी की प्रेस कॉन्फ्रेंस #LIVE

राहुल गांधी की प्रेस कॉन्फ्रेंस #LIVERahul Gandhi Indian National Congress Priyanka Gandhi Vadra Sonia Gandhi #CoronaUpdate #Lockdown4

Gepostet von Prime News Live am Montag, 25. Mai 2020

प्रवासी मजदूरों की समस्या पर बोलते हुए राहुल गांधी ने कहा कि सरकार अभी भी मजदूरों की मदद कर सकते है। सरकार को हर मजदूर के खाते में 7500 रुपये देने चाहिए। देश में किसी का भरोसा नहीं टूटना चाहिए, जबकि मजदूर कह रहे हैं कि हमारा भरोसा टूट गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here