इलेक्टोरल बॉन्ड को लेकर घिरी मोदी सरकार, कांग्रेस ने उठाए सवाल

इलेक्टोरल बॉन्ड को लेकर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर विपक्ष का हमला तेज हो गया है। विपक्ष का कहना है कि बीजेपी को इलेक्टोरल बॉन्ड (चुनावी) से मिले चंदे का खुलासा करे। इस मुद्दे पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी काले धन को अपनी जेब में भर रही है।

0
987

नई दिल्ली: इलेक्टोरल बॉन्ड को लेकर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर विपक्ष का हमला तेज हो गया है। विपक्ष का कहना है कि बीजेपी को इलेक्टोरल बॉन्ड (चुनावी) से मिले चंदे का खुलासा करे। इस मुद्दे पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी काले धन को अपनी जेब में भर रही है।

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर लिखा, ‘बीजेपी को काले धन के खात्मे के नाम पर चुना गया था, लेकिन अब लगता है कि बीजेपी इस सारे काले धन को अपनी जेब में भरकर अपने इस वादे को पूरा करना चाहती है। यह जनता के साथ विश्वासघात है।’

वहीं, कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कई सवाल भी पूछे। रणदीप ने एक खबर शेयर करते हुए ट्विटर के माध्यम से पूछा, ‘RBI ने इलेक्टोरल बॉन्ड का विरोध किया- इससे गुमनाम चंदा व मनी लॉन्ड्रिंग बढ़ेगी। मोदी सरकार बताए कि कितने हज़ार करोड़ के इलेक्टोरल बॉन्ड जारी हुए? भाजपा को कितने हज़ार करोड़ मिले? एक हाथ दे, दूसरे हाथ ले? क्या ये है हज़ारों करोड़ की भाजपा का मंत्र?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here