मीडिया जगत में प्राइम न्यूज़ के शानदार 6 साल

0
394

Prime News: आपके पसंददीदा चैनल प्राइम न्यूज़ ने 1 जुलाई को 6 साल पूरे कर लिये हैं। इन 6 सालों में प्राइम न्यूज़ ने हर ख़बर को पूरी सच्चाई के साथ अपने दर्शकों के सामने रखा। प्राइम न्यूज़ के 6 साल पूरे होने पर चैनल के सभी एम्पलाइज़ एक साथ एक मंच पर इकट्ठा हुए। 6 सालों के इस बेमिसाल सफर को याद करते हुए प्राइम न्यूज़ ने केक काटा और एक दूसरे को बधाईयां दी।

ख़बरों के हर पहलू से रूबरू कराते हुए प्राइम न्यूज़ अपनी छठी सालगिरह पर आपको भरोसा दिलाना चाहता है कि हम हमेशा ही आपकी उम्मीदों पर खरे उतरेंगे। और आने वाले समय में उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव की हर ख़बर को आप तक पहुंचाएंगे।

प्राइम न्यूज़ के 6 साल पूरे होने पर देश के तमाम जाने माने राजनेताओं ने प्राइम न्यूज़ को बधाईयां दीं। इस बीच सभी ने प्राइम न्यूज़ के सच दिखाने के जज़्बे को सराहा और प्राइम न्यूज़ को पत्रकारिता की दुनिया में भरोसेमंद माध्यम बताया।
कोरोना महामारी हो या यूपी की राजनीति, हर खबर को प्राइम न्यूज़ नजर आप तक पहुंचाने का काम करता रहा है। प्राइम न्यूज के एडिटर-इन-चीफ मोहसिन ख़ान भी हर एक ख़बर को पूरी सच्चाई के साथ आप तक पहुंचाने का काम करते रहे हैं। न्यूज़ चैनलों के सामने अपनी पहचान को बरकरार रखना बहुत बड़ी बात होती है। जिसको प्राइम न्यूज़ ने बना कर रखा है।

आपको बता दें प्राइम न्यूज़ की शुरुआत 1 जुलाई 2015 में हुई थी। तब से लेकर अब तक दर्शकों ने हमारा पूरा साथ निभाया है। इस बीच टीम साथ मिलकर पूरी ईमानदारी के साथ आगे बढ़ते रही, और प्राइम न्यूज़ आपको ये भरोसा दिलाता है कि आगे भी हम आपकी आवाज़ बनकर ऐसे ही उभरते रहेंगे।

ख़बरों की दुनिया में अपनी पहचान को मजबूत करते हुए प्राइम न्यूज़ के 6 साल बेमिसाल निकले। ये आपके भरोसे का ही नतीजा है कि प्राइम न्यूज़ ने बड़े-बड़े दिग्गजों को पीछे छोड़ दिया है। और अपनी छठी सालगिरह पर प्राइम न्यूज़ आपको भरोसा दिलाना चाहता है कि हम आगे भी ऐसे ही बढ़ते रहेंगे।

Read more articles on UP News


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. YouTube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here