PM Modi: प्रधानमंत्री मोदी आज गोवा में रोजगार मेले को करेंगे संबोधित, गोवा के सीएम ने दी जानकारी, पढ़ें

0
60

PM Modi:पीएम नरेंद्र मोदी आज (24 नवंबर) को  गोवा के पणजी में रोजगार मेला (Rojgar Mela) को वर्चुअली संबोधित करेंगे। इस दौरान वे 1250 बेरोजगारों को राज्य सरकार की ओर से अपॉइंटमेंट लेटर (Appointment Letter) मिलेगा।

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत (Chief Minister Pramod Sawant) के अनुसार ये नियुक्तियां विभिन्न विभागों में होनी हैं। कार्यक्रम राजभवन के दरबार हॉल में आयोजित किया गया है। इससे पहले मोदी ने 22 नवंबर को  वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग (Video conferencing) के माध्यम से लगभग 71,000 नवनियुक्त आवेदकों को नियुक्ति पत्र सौंपे थे। वहीं, 22 अक्टूबर को  75,000 नवनियुक्त कर्मियों को नियुक्ति पत्र सौंपे गए थे।

सीएम प्रमोद सावंत ने कहा था, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi)  गुरुवार को सुबह 11 बजे पणजी के पास डोना पाउला में राजभवन के दरबार हॉल में आयोजित होने वाले रोजगार मेला समारोह के दौरान एक सभा को संबोधित करेंगे।” राज्य सरकार के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि पीएम करीब 20 मिनट तक सभा को संबोधित करेंगे।

उन्होंने कहा, “यह आयोजन राज्य सरकार द्वारा आयोजित रोजगार मेले का हिस्सा है।” रोजगार मेले के तहत, पीएम मोदी ने मंगलवार को नई दिल्ली ( New Delhi) से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए 71,000 से अधिक नियुक्ति पत्र वितरित किए थे। पूरे देश में 45 स्थानों पर नियुक्ति पत्रों की भौतिक प्रतियां सौंपी गईं

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  ने धनतेरस के मौके पर ‘रोजगार मेले’ का शुभारंभ किया था। इस रोजगार मेले का लक्ष्य आने वाले एक साल में 10 लाख सरकारी पदों पर समयबद्ध तरीके से भर्ती करना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here