संसद का शीतकालीन सत्र आज से शुरू, PM मोदी बोले- हर विषय पर चर्चा के लिए तैयार

संसद का शीतकालीन सत्र और साल 2019 का आखिरी संसद सत्र सोमवार से शुरू हो रहा है। ये राज्यसभा का 250वां सत्र है। इस खास मौके पर भारत सरकार 250 रुपए का एक स्मारक सिक्का जारी करेगा। वहीं, सत्र के शुरू होने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि वह हर विषय पर चर्चा के लिए तैयार हैं।

0
901

नई दिल्ली: संसद का शीतकालीन सत्र और साल 2019 का आखिरी संसद सत्र सोमवार से शुरू हो रहा है। ये राज्यसभा का 250वां सत्र है। इस खास मौके पर भारत सरकार 250 रुपए का एक स्मारक सिक्का जारी करेगा। वहीं, सत्र के शुरू होने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि वह हर विषय पर चर्चा के लिए तैयार हैं।

पीएम मोदी ने सत्र से पहले मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा, ‘यह 2019 का आखिरी संसद सत्र है। यह बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि राज्यसभा का यह 250वां संसद सत्र है। इस सत्र के दौरान 26 तारीख को हमारा संविधान 70 वर्ष पूरे करेगा।’

वहीं, बीजेपी के ट्विटर हैंडल से किए गए ट्वीट में पीएम मोदी की ओर से कहा गया है कि पिछले दिनों सभी दलों के नेताओं से मिलने का मौका मिला। पिछला सत्र अभूतपूर्व सिद्धियों से भरा रहा, यह सिद्धी पूरे सदन की होती है। सभी सांसद इसके हकदार होते हैं। यह सत्र देश के विकास को गति देगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here