पीएम मोदी ने सोशल मीडिया छोड़ने वाले ट्वीट के सस्पेंस से उठाया पर्दा

0
476

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार रात को 8.56 मिनट पर एक ट्वीट किया। पीएम मोदी के इस ट्वीट के बाद सनसनी मच गई, हर तरफ पीएम मोदी के ट्वीट के ही चर्चे होने लगे, तरह-तरह के कयास लगाए जाने लगे, लेकिन अब खुद पीएम मोदी ने 16 घंटे बाद अपने उस ट्वीट की सच्चाई पर से पर्दा उठाया है।

क्या लिखा था ट्वीट में 


दरअसल, पीएम मोदी ने सोमवार को जो ट्वीट किया, उसमें लिखा था- “इस रविवार, फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर सोशल मीडिया अकाउंट्स को छोड़ने की सोच रहा हूं। आप सभी को पोस्ट करता रहूंगा।”

अब खुद पीएम मोदी ने इस ट्वीट के रहस्य पर से पर्दा उठाते हुए एक और ट्वीट किया। उन्होंने इस ट्वीट में लिखा- ‘इस महिला दिवस, मैं अपना सोशल मीडिया अकाउंट उन महिलाओं को सौंपूंगा जिनके जीवन और काम ने हमें प्रेरित किया है। ये उन्हें लाखों को प्रेरित करने के लिए मोटिवेट करेगा’

इसी ट्वीट में आगे प्रधानमंत्री ने लिखा, ‘क्या आप वो महिला हैं या आप ऐसी किसी महिला को जानती हैं जिन्होंने आपको प्रेरित किया हो?’ अपनी ऐसी ही कहानी को साझा करें। इसके साथ #SheInspiresUs.

कैसे संभाला जाएगा पीएम मोदी का सोशल मीडिया?
बता दें कि अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस वाले दिन कुछ चिन्हित महिलाएं पीएम मोदी के ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट को संभालेंगी। उस पूरे दिन वही महिलाएं पीएम मोदी के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का संचालन करेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here