14 अप्रैल को सुबह 10 बजे देश को संबोधित करेंगे PM मोदी, लॉकडाउन पर कर सकते हैं घोषणा

0
719
Fiscal Stimulus Package
मोदी सरकार देगी अब तक का सबसे बड़ा राहत पैकेज, जॉब्स और इंफ्रास्ट्रक्चर पर होगा फोकस

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग जीतने का सबसे अहम उपाय लॉकडाउन है. देश में 21 दिनों का लॉकडाउन 14 अप्रैल को खत्म हो रहा है. ऐसे में सवाल है कि क्या देश 15 अप्रैल से पहले की तरह सामान्य स्थिति में चलेगा, जैसे लॉकडाउन लागू होने से पहले की स्थिति थी?

सरकार ने इस पर अब तक किसी तरह आदेश जारी नहीं किया है. लेकिन हाल ही में खबर मिली है कि 14 अप्रैल सुबह 10 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को संबोधित करेंगे। जिसके बाद कयास लगाए जा रहे है कि क्या मोदी अपने संबोधन में लॉकडाउन-2 की घोषणा कर सकते हैं?

गौरतलब है कि ये खबर पीएमओ के ट्वीटर हैंडल मिली है. आपको याद दिला दें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से चर्चा की थी.पीएम ने इस दौरान मुख्यमंत्रियों की राय ली कि संक्रमण रोकने के लिए 21 दिनों के देशव्यापी लॉकडाउन को 14 अप्रैल से आगे बढ़ाया जाए या नहीं.

बता दें कि पीएम मोदी ने बीते 24 मार्च को 21 दिनों का देशव्यापी लॉकडाउन की घोषणा की थी, जिसकी अवधि 14 अप्रैल को समाप्त हो रही है. इससे ऐसे में कल सुबह 10 बजे पीएम मोदी देश को संबोधित करते हुए लॉकडाउन की अवधि विस्तार की घोषणा कर सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here