पीएम मोदी पर राहुल गांधी का तंज, कहा- नफरत को छोड़िए, सोशल मीडिया को नहीं?

0
548
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (डिजाइन फोटो)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को एक चौंकाने वाला ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि वह इस रविवार, फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर सोशल मीडिया अकाउंट्स को छोड़ने की सोच रहा हूं। आप सभी को पोस्ट करता रहूंगा।” उन्होंने अपने पर्सनल टि्वटर हैंडल से इसकी जानकारी दी है। उनके इस ट्वीट के बाद कांग्रेस नेता शशि थरूर ने उनके ट्वीट पर तंज कसा है।

शशि थरूर ने कहा है कि प्रधानमंत्री की इस घोषणा ने कई लोगों को चिंतित कर दिया है कि क्या यह पूरे देश में भी इन सेवाओं पर प्रतिबंध लगाने का प्रस्ताव है। उन्होंने आगे कहा कि नरेंद्र मोदी अच्छी तरह से जानते हैं, सोशल मीडिया सकारात्मक और उपयोगी संदेश भेजने के लिए अच्छा हो सकता है और यह नफरत फैलाने के लिए नहीं है।

इस मामले में कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने भी पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम मोदी को इसकी वजह बतानी चाहिए, इस तरह लोगों को धोखे में रखना सही नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि डिजिटल मीडिया का पुजारी ऐसा क्यों कर रहा है? क्या ये ज्वलंत मुद्दों से ध्यान हटाने की कोशिश है उनकी।


पीएम के इस ट्वीट के बाद पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने भी सोशल मीडिया छोड़ने की बात कही है। अमृता ने अपने ट्वीट में लिखा है कि कभी-कभी छोटे निर्णय भी हमारा जीवन बदल देते हैं और मैं अपने नेता के बताए रास्ते का सम्मान करूंगी।

आपको बता दें कि मोदी के इस ट्वीट पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी निशाना साधते हुए कहा कि नफरत को छोड़िए, सोशल मीडिया को नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here