‘धन्यवाद रैली’ में बोले PM मोदी – CAA को लेकर भ्रम फैलाया गया

राजधानी दिल्ली के रामलीला मैदान में रविवार को भारतीय जनता पार्टी की ओर से धन्यवाद रैली का आयोजन किया गया है। इस रैली में प्रधानमंत्री रैली को संबोधित करेंगे। कहा जा रहा है कि इस रैली में पीएम मोदी नागरिकता संशोधन कानून पर बयान दे सकते हैं।

0
910

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के रामलीला मैदान में रविवार को भारतीय जनता पार्टी की ओर से धन्यवाद रैली का आयोजन किया गया है। इस रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रैली को संबोधित करेंगे। कहा जा रहा है कि इस रैली में पीएम मोदी नागरिकता संशोधन कानून पर बयान दे सकते हैं।

CAA को लेकर सोशल मीडिया पर फैलाया गया भ्रम

आगे पीएम मोदी ने कहा कि राजधानी दिल्ली में लोगों ने CAA को लेकर भ्रम फैलाया और सोशल मीडिया पर आग लगाई। उन्होंने कहा, ‘ये लोग किस तरह अपने स्वार्थ के लिए, अपनी राजनीति के लिए किस हद तक जा रहे हैं, ये आपने पिछले हफ्ते भी देखा है। जो बयान दिए गए, झूठे वीडियो, उकसाने वाली बातें कहीं, उच्च स्तर पर बैठे लोगों ने सोशल मीडिया में डालकर भ्रम और आग फैलाने का गुनाह किया।’

पीएम मोदी बोले- विविधता में एकता, भारत की विशेषता

धन्यवाद रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने रैली में उपस्थित कार्यकर्ताओं और समर्थकों से एक नया नारा लगवाया। उन्होंने नारा दिया-विविधता में एकता, भारत की विशेषता। रामलीला मैदान में उपस्थित सभी समर्थकों ने भी पूरे जोश के साथ नारा लगाया।

यहां सुनिए पूरा भाषण

सुरक्षा के किए गए खास इंतजाम

बता दें कि बीजेपी की इस मेगा रैली के तहत सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। पीएम मोदी की सुरक्षा के मद्देनजर स्निफर डॉग्स को बुलाया गया है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक सुरक्षा के लिए 20 कंपनियों को तैनात किया गया है। हर एक कंपनी से 70 से 80 जवान रैली में मौजूद हैं। वहीं, स्थानीय पुलिस के कुल 1000 जवान मौजूद है। इसके साथ ही  एनएसजी कमांडो और एंटी ड्रोन टीम को भी तैनात किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here