PM मोदी ने बुलाई कैबिनेट मीटिंग, मंत्रियों से तलब किए रिपोर्ट कार्ड

नागरिकता संशोधन कानून से मचे बवाल के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंत्रिमंडल की बैठक बुलाई है। प्रवासी भारती सेंटर में होने जा रही इस बैठक में सभी मंत्रालयों का प्रजेंटेशन किया जाएगा। यहां मंत्रालय के कार्यों की समीक्षा की जाएगी। जानकारी के अनुसार इस बैठक में पेयजल और आवास को लेकर मंथन किया जाएगा।

0
981

नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन कानून से मचे बवाल के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंत्रिमंडल की बैठक बुलाई है। प्रवासी भारती सेंटर में होने जा रही इस बैठक में सभी मंत्रालयों का प्रजेंटेशन किया जाएगा। यहां मंत्रालय के कार्यों की समीक्षा की जाएगी। जानकारी के अनुसार इस बैठक में पेयजल और आवास को लेकर मंथन किया जाएगा।

बता दें कि पीएम मोदी ने सभी मंत्रियों को अपने रिपोर्ट कार्ड के साथ अपने आवास पर तलब किया है। सभी मंत्री अपने कार्यों की जानकारी पीएम मोदी को देंगे। कहा जा रहा है कि जिन मंत्रियों का कार्य अच्छा या संतोषजनक नहीं है, उन पर कार्रवाई की जा सकती है।

ये भी पढ़ें- CAA को लेकर यूपी में हाई अलर्ट, आज बंद रहेंगे सभी स्कूल, CM योगी ने की शांति की अपील

सूत्रों के मुताबिक कैबिनेट की इस बैठक में गृह मंत्री अमित शाह और संगठन के महामंत्री बीएल संतोष अपस्थित रहेंगे। सूत्रों की मानें तो पीएम जानना चाहते हैं कि सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का किस मंत्रालय में क्या हाल है। ऐसे में जिन मंत्रियों का कार्य संतोषजनक नहीं होता है तो ऐसे मंत्रियों को भी हटाया जा सकता है या फिर उनपर कार्रवाई की जा सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here