Sports Desk: BCCI के अध्यक्ष सौरव गांगुली इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे (India vs England 3rd Test 2021) टेस्ट मैच से पहले 23 तारीख को अहमदाबाद जा सकते हैं। भारत और इंग्लैंड के बीच अहमदाबाद के नए मोटेरा स्टेडियम में 24 तारीख से दिन-रात्रि का ये पिंक बॉल टेस्ट मैच खेला जाना है। इस टेस्ट मैच के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री (India vs England 3rd Test 2021) अमित शाह को भी आमंत्रित किया गया है। ऐसी संभावना है कि गांगुली 23 तारीख से लेकर 25 तारीख तक अहमदाबाद में ही रहेंगे। डेढ़ महीने पहले गांगुली दिल का ‘हल्का’ दौरा पड़ने के चलते अस्पताल में भर्ती हुए थे। इलाज के बाद वो पहली बार किसी सार्वजनिक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे।

ये भी पढ़े: डिप्रेशन से निकालने में सचिन ने की थी विराट की मदद, मुझे तुम पर गर्व है- सचिन

हर घरेलू सीरीज में होगा पिंक टेस्ट मैच

सौरव गांगुली ने इससे पहले हर घरेलू सीरीज में एक पिंक बॉल टेस्ट का आयोजन कराने की बात कही थी। उन्होंने कहा था, “हर घरेलू सीरीज में एक पिंक बॉल टेस्ट होना आवश्यक हैं। इस दौर में पिंक बॉल टेस्ट क्रिकेट (India vs England 3rd Test 2021) में हुए मुख्य बदलावों में से एक है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि इसकी खासियत ये है कि ये टेस्ट क्रिकेट को जीवंत बनाए रख सकता है। मुझे लगता है कि अहमदाबाद के नए स्टेडियम में हर किसी को शानदार नजारा देखने को मिलेगा।” गौरतलब है कि, इस मैच के लिए उपलब्ध सभी टिकट बिक चुके हैं।

ये भी पढ़े: मोटेरा स्टेडियम के दीवाने हुए भारत-इंग्लैंड के खिलाड़ी, इस खिलाड़ी ने तारीफ़ में कही ये बड़ी बात

जनवरी में पड़ा था दिल का दौरा

बता दें कि, इससे पहले जनवरी में सौरव गांगुली को हल्का दिल का दौरा पड़ा था। जिसके बाद उनको कोलकाता के वुडलैंड्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। उनके दिल की तीन धमनियों में अवरोध पाया गया था। इसके बाद एंजियोप्लास्टी करके स्टेंट लगाए गए थे. गांगुली अब पूरी तरह स्वस्थ हैं और एक बार फिर अपनी जिम्मेदारी संभालने के लिए तैयार हैं।

खेल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Sports News in Hindi  


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here