राष्ट्रपति कोविंद और PM मोदी ने देशवासियों को कुछ इस तरह दी दिवाली की बधाई

हिंदुओं के सबसे बड़े त्योहार दीपावली को आज पूरे देशभर में बड़ी ही धूमधाम और हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है। इस अवसर पर देश के तमाम बड़े नेताओं ने देशवासियों को दिवाली की शुभकामनाएं दीं।

0
704

नई दिल्ली: हिंदुओं के सबसे बड़े त्योहार दीपावली को आज पूरे देशभर में बड़ी ही धूमधाम और हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है। इस अवसर पर देश के तमाम बड़े नेताओं ने देशवासियों को दिवाली की शुभकामनाएं दीं। इससे पहले छोटी दिवाली के दिन अयोध्यानगरी में दिवाली की अलग ही रौनक देखने को मिली। भगवान राम की नगरी को छोटी दिवाली के दिन 5 लाख 51 हजार दियों से सजाया गया। इन दियों की रोशनी से 14 घाटों की रौनक देखने लायक थी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर देशवासियों कों दिवाली की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने लिखा, देशवासियों को दीपावली के पावन अवसर पर बहुत-बहुत शुभकामनाएं। रोशनी का यह उत्सव हम सभी के जीवन में नया प्रकाश लेकर आए और हमारा देश सदा सुख, समृद्धि और सौभाग्य से आलोकित रहे।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी ट्वीट कर लिखा, दीपावली के शुभ अवसर पर साथी नागरिकों को शुभकामनाएं। आइए इस दिन हम उन लोगों के जीवन में खुशियाँ लाने का प्रयास करें, जो प्रेम और देखभाल के ज़रूरतमंद हैं। आओ साझेदारी का एक दीपक जलाएं।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here