राजस्थान: नदी में गिरी बारात की बस, 25 की मौत, कई घायल

0
652
घटनास्थल की तस्वीर

राजस्थान। राजस्थान के बूंदी में कोटा लालसोट मेगा हाईवे पर बुधवार को बारातियों से भरी बस नदी में गिर गई। इस हादसे में 25 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकी कई लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि बस में करीब 30 लोग सवार थे। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस राहत बचाव कार्य में जुटी।

Rajasthan Live: बूंदी में नदी में गिरी बारातियों से भरी बस, 24 की मौत, मृतकों के परिजनों के लिए मुआवजे की घोषणा
इस मामले में बताया जा रहा है कि बस की रफ्तार काफी तेज थी, जिस वजह से ड्राइवर का संतुलन बिगड़ने से बरातियों से भरी बस मेज नदी में गिर गई। बताया जा रहा है कि बस में सवार सभी लोग कोटा के रहने वाले हैं। आपको बता दें कि बारात कोटा से मायरा जा रही थी।


इस मामले में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि मुझे बूंदी में हुए दुखद हादसे के बारे में जानकार दुख हुआ है, जिसमें करीब 25 लोग अपनी जान गवां चुके हैंष मेरी संवेदनाए पीड़ित परिवारों के साथ है जिन्होंने इस त्रासद में अपने परिजनों को खो दिया है। उन्होंने आगे कहा कि मैं सभी घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य की कामना करता हूं।


इस मामले में सांसद बेनीवाल ने ट्वीट कर दुख जताया है। बनीलल ने ट्वीट कर कहा कि बूंदे जिले की मेद नदी के पुल से बारात की बस नदी में गिरने से कई लोगों की मृत्यु हो जाने से बेहद दुख है। मैं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जी, राजस्थान सरकार और एसडीआरएफ टीम से त्वरित मदद करने की अपील करता हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here