‘ये हमारी कार है, ये हम हैं और ये हमारी #PawriHoRahiHai’ कहकर वायरल होने वाली लड़की कौन है?

0
391
pawri ho rahi hai new
‘ये हमारी कार है, ये हम हैं और ये हमारी #PawriHoRahiHai’ कहकर वायरल होने वाली लड़की कौन है?

New Delhi: सोशल मीडिया पर आजकल एक मीम ने काफी (Pawri Ho Rahi Hai) धमाल मचा रखा है। जो काफी वायरल हो गया है। इसमें एक लड़की अपने हाथ में कैमरा लिए हुए है जो (Pawri Ho Rahi Hai) पहले अपने पीछे खड़ी एक गाड़ी को दिखाती है, फिर अपने कुछ दोस्तों को दिखाती है और इसके साथ ही कुछ वाक्य बोलती है।

लड़की कहती है, “ये हमारी कार है, ये हम हैं और ये हमारी पॉरी (यानी पार्टी) हो रही है।” अपने दोस्तों के साथ बनाई गई महज चार सेकेंड की इस आम वीडियो में जो लड़की है, वो देखते ही देखते वायरल हो गई है। उनके इस वीडियो पर (Pawri Ho Rahi Hai) लगातर मीम्स बन रहे हैं और भारत में एक संगीतकार ने उनके वीडियो को इस्तेमाल करते हुए एक ‘मेशअप’ गीत भी बना दिया है।

ये भी पढ़े: लड़की ने EX-Boyfriend पर फिकवाई चाय, आखिर ऐसा क्यों किया…

रातों रात ‘मीम’ के ज़रिए प्रसिद्ध होने वाली ये लड़की 19 साल की दनानीर मुबीन हैं जिनका संबंध पाकिस्तान के शहर पेशावर से है और वो ख़ुद को एक ‘कॉन्टेंट क्रिएटर’ कहती हैं जो मेकअप और फ़ैशन से लेकर मानसिक स्वास्थ्य से जुड़े मामलों पर बात करती हैं। उन्हें अपने परिवार वालों के साथ वक्त बिताने के अलावा पेंटिंग और कभी-कभी गीत गाना पसंद है और कुत्तों से बहुत प्यार है।

 

दनानीर के इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए इस वीडियो को अब तक 10 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और वायरल होने के बाद इंस्टाग्राम पर उनके फ़ॉलोअर की संख्या 2 लाख के पार जा चुकी है।

क्या सोचकर बनाया था वीडियो

जब दनानीर से ये पूछा गया कि क्या उन्होंने ये वीडियो वायरल होने के लिए जानकर-बूझकर बनाई है, तो उनका जवाब था नहीं। उन्होंने बताया कि हम दोस्त घूमने गए हुए थे जिसके बाद हमने एक साथ खाना खाया। इस दौरान मुझे मस्ती-मस्ती में अपना फोन निकाला और वीडियो बना दी। और उसे अपलोड कर दिया।

ये भी पढ़े: ट्रंप की बड़ी जीत, दूसरी बार भी महाभियोग में हुए बरी

क्या वो ऐसे ही बात करती हैं?

इस बारे में दनानीर कहती हैं कि वो इस तरह से बात नहीं करती हैं जैसे कि उन्होंने वीडियो में बात की है। वो कहती हैं कि वो ऐसे बात नहीं करती हैं और सिर्फ़ वीडियो बनाने के लिए ये हास्य शैली उन्होंने अपनाई। वो कहती हैं ‘मुझे पार्टी’ कहना आता है और मुझे पता है कि ये ‘पॉरी’ नहीं पार्टी होता है. मैंने तो सिर्फ़ आप सब (इंस्टाग्राम फ़ॉलोअर) को हंसाने के लिए ऐसा किया।”

दुनिया से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें World News In hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here