Patra Chawl Land Case: संजय राउत को ED का दूसरा समन, 1 जुलाई को होगी पेशी

0
79
Patra Chawl Land Case
Patra Chawl Land Case

Patra Chawl Land Case: प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) को पात्रा चॉल मामले में पूछताछ करने के लिए दूसरा समन भेजा। इस मामले में ED ने संजय राउत को पूछताछ के लिए 1 जुलाई को तलब किया है। संजय राउत को 1 जुलाई को सुबह 11 बजे ED के अधिकारियों के सामने पेश होना पड़ेगा।

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने संजय राउत (Sanjay Raut) को पूछताछ के दौरान पात्रा चॉल मामले से जुड़े सभी महत्वपूर्ण दस्तावेज भी लाने के लिए भी कहा है। गौरतलब है कि ED ने 27 जून को भी संजय राउत को पात्रा चॉल पुनर्विकास परियोजना (Patra Chawl Land Case) पर मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच के सिलसिले में तलब किया था। इस समन में संजय राउत को मंगलवार यानी की 28 जून को पेश होने के लिए कहा गया था।

हमें रोकने के लिए हथकंडे अपनाए जाते हैं- राउत

महाराष्ट्र में सियासी बवाल के बीच संजय राउत को प्रवर्तन निदेशालय का समन मिला। संजय राउत ने इस समन को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा और कहा कि हम पीछे नहीं हटेंगे। उन्होंने कहा, “मुझे अभी पता चला है कि मुझे ED ने तलब किया है। जब हम बड़ी लड़ाई में लगे होते हैं तो हमें रोकने के लिए इस तरह के हथकंडे अपनाए जाते हैं। हम बालासाहेब ठाकरे के शिव सैनिक हैं और मैं गुवाहाटी का रास्ता नहीं अपनाऊंगा, भले ही मेरा सिर काट दिया जाए। आओ मुझे गिरफ्तार करो, जय महाराष्ट्र।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here