ISI की महिला एजेंट के प्रेमजाल में फंसा सेना का जवान, कोर्ट ऑफ इंक्वॉयरी शुरू

भारतीय सेना के जवान से जुड़ा एक हनीट्रैप का मामला सामने आया है। सेना के जवान पर आरोप है कि वह पाकिस्तान आईएसआई (ISI) की महिला एजेंट को देश से जुड़ी खुफिया और गोपनीय जानकारी दे रहा है।

0
833

नई दिल्ली: भारतीय सेना के जवान से जुड़ा एक हनीट्रैप का मामला सामने आया है। सेना के जवान पर आरोप है कि वह पाकिस्तान आईएसआई (ISI) की महिला एजेंट को देश से जुड़ी खुफिया और गोपनीय जानकारी दे रहा है। इस मामले में अब सेना के जवान के खिलाफ कोर्ट ऑफ इंक्वॉयरी शुरू कर दी गई है

बता दें कि ये पूरा मामला बिहार की राजधानी पटना के इलाके दानापुर में स्थित बिहार व झारखंड सब एरिया मुख्यालय का है। बताया जा रहा है कि ISI महिला एजेंट ने पहले फेसबुक के जरिए दानापुर कैंट में तैनात जवान सुरजीत सिंह से दोस्ती की और उसके बाद उसे झांसे में लेकर उससे देश से जुड़ी खुफिया जानकारी ली।

ये भी पढ़ें- कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, 15 बार किए चाकुओं से वार, फिर मारी गोली

जब ये मामला सामने आया तो इंक्वॉयरी बैठाई गई और अब भारतीय सेना ने जवान सुरजीत को बिहार और झारखंड सब एरिया मुख्यालय से हटाकर दूसरी जगह सेंटर पर भेज दिया गया है। इसके साथ ही सुरजीत से लगातार इस मामले में पूछताछ भी की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक आर्मी इंटेलिजेंस ब्यूरो इस मामले की तह जाने की कोशिश कर रही है और सुरजीत से ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि उसने आईएसआई एजेंट को कौन-कौन से राज बताए हैं। इसके अलावा सुरजीत की कॉल डीटेल भी खंगाली गई है। इसमें सुरमजीत की ISI एंजेट के साथ घंटों तक हुई बातचीत का खुलासा किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here