भाई की ट्रेन लेट होने के कारण दिया ट्रेन में 5 बम होने की खबर, ट्वीट कर मांग माफी

0
536
ट्रेन में चेकिंग के दौरान पुलिस

दिल्ली। नई दिल्ली से डिब्रूगढ़ के बीच चलने वाली राजधानी एक्सप्रेस में शुक्रवार को पांच बम होने की सूचना रेलवे विभाग को दी गई, जिसके बाद सुरक्षा एजेंसियों ने ट्रेन रुकवाकर मामले की जांच की। जांच करने के बाद ये बम होने की अफवाह निकली। पुलिस ने इस मामले में ट्वीट करने वाले की जांच की तो पता चला कि उसके भाई की ट्रेन लेट हो गई थी, जिसके वजह से उसने ऐसा किया। मानसिक तनाव के चलते उसने ऐसा ट्वीट कर दिया था ये बात उसने खूद बताई है।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार को करीब शाम 4:12 संजीव सिंह गुर्जर नाम के एक यात्री ने ट्वीट कर लिखा था कि मैं यह बताना चाहता हूं कि असम से कानपुर सेंट्रल की तरफ जा रही 12424 राजधानी एक्सप्रेस में 5 बम हैं। कृपया इस बारे में जल्दी एक्शन लीजिए। इतना ही नहीं यात्री ने ट्वीट में रेल मंत्री पीयूष गोयल, उनके कार्यालय, दिल्ली पुलिस और आईआरसीटीसी को भी टैग किया था।

इस मामले में पुलिस को जैसे ही जानकारी मिली तो शासकीय रेल पुलिस आगरा के सुपरिंटेंड ने अपने कहा कि सभी वरिष्ठ अधिकारियों को इसकी जानकारी दे दी गई है। ट्रेन को जीआरपी की दादरी चौकी पर रोका जा रहा है। जीआरपी-आरपीएफ संयुक्त रूप से गाड़ी की जांच कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here