लोकसभा में कश्मीर मुद्दे पर हंगामा, शाह बोले- घाटी में हालात सामान्य, 370 हटने के बाद नहीं चली गोली

सदन के शातकालीन सत्र का मंगलवार को 17वां दिन है। इससे पहले लोकसभा में सोमवार को नागरिकता संशोधन बिल को पेश किया गया, जिसे संसद से मंजूरी भी मिल गई। अब इस बिल को बुधवार में राज्यसभा में पेश किया जाना है। इसी बीच मंगलवार को कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कश्मीर मुद्दे को लेकर सरकार पर तंज कसा, जिसका केंद्रीय गृहमंत्री ने जवाब दिया।

0
667

नई दिल्ली: सदन के शातकालीन सत्र का मंगलवार को 17वां दिन है। इससे पहले लोकसभा में सोमवार को नागरिकता संशोधन बिल को पेश किया गया, जिसे संसद से मंजूरी भी मिल गई। अब इस बिल को बुधवार में राज्यसभा में पेश किया जाना है। इसी बीच मंगलवार को कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कश्मीर मुद्दे को लेकर सरकार पर तंज कसा, जिसका केंद्रीय गृहमंत्री ने जवाब दिया।


अधीर रंजन बीजेपी पर तंज कसते हुए बोले कि लगता है कश्मीर में रामराज आ गया है। इसके बाद उन्होंने कहा कि 370 हटने के बाद वहां कौन सी सामान्यता आई है। हमारे नेता राहुल गांधी को वहां जाने नहीं दिया जाता है। वहीं उन्होंने सत्ताधारी पार्टी पर सवाल दागते हुए कहा कि हिरासत में लिए गए नेताओं को कब छोड़ा जाएगा। इस पर अमित शाह ने एक-एक करके जवाब दिए।

कांग्रेस नेता के इन सवालों का जवाब देते हुए अमित शाह ने कहा कि कश्मीर में हालात पूरी तरह से सामान्य है। अनुच्छेद 370 हटने के बाद वहां एक भी गोली नहीं चलाई गई है। वहीं, कांग्रेस पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि घाटी में तो हालात सामान्य है, लेकिन कांग्रेस की स्थिति सामान्य नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here