संसद में उठा हैदराबाद गैंगरेप का मामला, जया बच्चन बोलीं- अब जनता सिखाए दोषियों को सबक

संसद के शीतकालीन सत्र का आज 11वां दिन है। राज्यसभा और लोकसभा दोनों सदनों में आज हैदराबाद गैंगरेप का मुद्दा उठाया गया। राज्यसभा में समाजवादी पार्टी सांसद जया बच्चन ने कहा कि अब जनता को ही दोषियों को सबक सिखाना चाहिए।

0
915

नई दिल्ली: संसद के शीतकालीन सत्र का आज 11वां दिन है। राज्यसभा और लोकसभा दोनों सदनों में आज हैदराबाद गैंगरेप का मुद्दा उठाया गया। राज्यसभा में समाजवादी पार्टी सांसद जया बच्चन ने कहा कि अब जनता को ही दोषियों को सबक सिखाना चाहिए।

Rajya Sabha MP Jaya Bachchan on rape & murder of woman veterinary doctor in Telangana: I think it is time the people now want the government to give a proper and a definite answer. pic.twitter.com/D87xUB2cSg

— ANI (@ANI) December 2, 2019

जया बच्चन ने राज्यसभा में महिलाओं क सुरक्षा का मामला उठाते हुए कहा, ‘ऐसे मामलों पर मैं पता नहीं कितनी बार बोल चुकी हूं। सरकार को अब कार्रवाई करनी चाहिए। एक दिन पहले ही हैदाराबाद में उसी जगह हादसा हुआ था। कुछ देशों में जनता दोषियों को सजा देती है। दोषियों को अब जनता ही सबक सिखाए।’

जया बच्चन से पहले कांग्रेस सासंद गुलाम नबी आजाद ने राज्यसभा में हैदराबाद गैंगरेप का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।

क्या बोले लोकसभा स्पीकर ओम बिरला

हैदराबाद गैंगरेप मामले पर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने कहा कि देश में घट रही इस तरह की घटनाओं से संसद भी चिंतित है। इसके साथ ही उन्होंने प्रश्नकाल के बाद इस मुद्दे पर चर्चा करने की अनुमति दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here