प्रश्नकाल के दौरान विपक्ष ने किया अनुराग का घेराव, ‘गोली मारना बंद करो’ के लगाए नारे

लोकसभा की कार्यवाही के दौरान प्रश्नकाल के वक्त विपक्ष ने जामिया में हुई फायरिंग को लेकर 'गोली मारना बंद करो' के नारे के साथ केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर का घेराव किया। दरअसल, अनुराग ठाकुर ने दिल्ली में एक चुनावी जनसभा के दौरान एक विवादित बयान दिया था, जिसको लेकर लोकसभा में विपक्ष ने हंगामा किया।

0
939

नई दिल्ली: लोकसभा की कार्यवाही के दौरान प्रश्नकाल के वक्त विपक्ष ने जामिया में हुई फायरिंग को लेकर ‘गोली मारना बंद करो’ के नारे के साथ केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर का घेराव किया। दरअसल, अनुराग ठाकुर ने दिल्ली में एक चुनावी जनसभा के दौरान एक विवादित बयान दिया था, जिसको लेकर लोकसभा में विपक्ष ने हंगामा किया।

लोकसभा में प्रश्नकाल के दौरान जब अनुराग ठाकुर सवालों का जवाब दे रहे थे, तभी विपक्ष ने ‘गोली मारना बंद करो, देश को तोड़ना बंद करो’ के नारे लगाने शुरू कर दिए। वहीं, विपक्ष ने नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी का भी जमकर विरोध किया।

इस बयान पर हुआ था बवाल

गौरतलब है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के तहत एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए अनुराग ठाकुर ने बयान देते हुए कहा था, ‘..देश के गद्दारों को, गोली मारो…’। इस बयान को लेकर चुनाव आयोग ने एक्शन लेते हुए बीजेपी को अनुराग को स्टार प्रचारकों की लिस्ट से हटाने का निर्देश दिया था, जिसके बाद बीजेपी ने स्टार प्रचारकों की लिस्ट से अनुराग को हटा दिया गया था। अब लोकसभा में भी इस बयान को लेकर विपक्ष ने जमकर बवाल काटा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here