Viral Video : पाकिस्तानी लड़की ने Lata Mangeshkar के गाने पर लगाया Dance का तड़का, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, देखें

0
78

Pakistani Girl Viral Video : सोशल मीडिया ( Social Media) पर कब क्या और कौन सा वीडियो ट्रेंड हो जाए, इस पर बात कुछ कहा नहीं जा सकता है।  सोशल मीडिया( Social Media)  पर आए दिन कोई न कोई वीडियो शेयर होता है और वायरल होता है। अधिकतर देखा जाता है कि डांस के वीडियो काफी वायरल होते है। अगर आप भी एक्टिव सोशल मीडिया यूजर हैं तो आपने लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के ‘मेरा दिल ये पुकारे आजा’ गाने पर एक लड़की के डांस का वीडियो इंस्टा (Instagram) पर काफी वायरल हो रहा है। हर कोई इस लड़की की डांस की तारीफ कर रहा है।

बता दें कि ये वीडियो पाकिस्तान (Pakistani) का है और वीडियो में डांस (Dance) कर रही लड़की का नाम आयशा (Ayesha) है। ये वीडियो किसी शादी समारोह का दिखाई दे रहा है। ये डांस क्लिप सभी को खूब पसंद आ रही है,और ये वीडियो रातों- रात वायरल हो गया है।

बता दें कि वायरल (Viral video) हो रहे इस वीडियो में आयशा ने लूज फिट कुर्ता और पैंट पहना हुआ हैं। जिसमें उन्हें डांस करते देखा जा सकता है। उनके शानदार स्टेप्स ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। आयशा(Ayesha)  लता मंगेशकर के फेमस गाने के रीमिक्स वर्जन (Remix Version) पर डांस कर रही हैं। वहीं साथ में कई अन्य महिलाएं भी बैठी हुई थीं, जो आयशा (Ayesha) की परफॉर्मेंस को देख रही थीं। आयशा ने अपने हाथों में कलीरे भी पहने हुए थे, जिसे देखकर कहा जा सकता है कि वे होने वाली दुल्हन है। इस जानकारी की पुष्टि अभी नहीं हुई है। पहले इस वीडियो तो टिक टॉक पर शेयर किया गया था फिर बाद में इसे इंस्टापर शेयर किया।

आयशा (Ayesha) ने इस वीडियो ( Video) को शेयर करने के साथ ही कैप्शन में लिखा है कि ‘मैं खुद से प्यार करती हूं और मुझे सच में परवाह नहीं है। सो प्लीज कोई बुरा कमेंट न करें।’ आयशा ने न केवल पाकिस्तान में बल्कि भारत में भी लोगों का दिल जीता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here